डॉक्‍टर की भयानक करतूत, पहले बनाता रहा संबंध फिर गर्लफ्रेंड के साथ कुत्‍ते को भी दफनाया, खुला राज

जीवन देने वाले डॉक्‍टर की इस करतूत को सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, उसने अपनी प्रेमिका को कुत्‍ते के साथ ही दफन दिया ।

New Delhi, Feb 22: मध्य प्रदेश के सतना से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक डेंटिस्ट डॉक्टर ने अपना जुर्म छिपाने के चक्कर में गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया, इतना ही नहीं इस हैवान ने उसे अपने क्लीनिक के पास ही गड्ढा खुदवाकर दफन भी कर दिया । डॉक्‍टर ने उसके साथ में एक कुत्ते को भी दफन कर दिया, ताकि उसका गुनाह किसी को पता न चल सके । युवती महज 23 साल की थी और दिसंबर महीने से लापता थी । परिजनों को भनक तक नहीं लगी कि उनकी बेटी दुनिया से ही चली गई है ।

Advertisement

क्‍लीनिक से लापता हुई बेटी, मां ने जताया शक
दरअसल, कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि सतना में डेंटल सर्जन डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी के क्लीनिक में बतौर अटेंडेंट काम करने वाली 23 वर्षीय भानू केवट लापता हो गई है । 1 फरवरी को युवती की मां ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई । मामले में सबसे पहले डेंटिस्ट से ही पूछताछ की गई, तब वो कुछ नहीं बोला । अपना गुनाह कबूलना तो दूर, उसने भानू से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की । लेकिन फिर पुलिस को जब शक हुआ तो डेंटिस्‍ट का सच बाहर निकल ही आया ।

Advertisement

खुद सुनाया गुनाह का सच
मामले में जब पुलिस को कोई दूसरा एंगल नहीं मिला तो डॉक्‍टर से ही फिर से पूछताछ शुरू हुई, इस बार पुलिस ने बारीकी से मामले की पड़ताल की । पता चला कि भानू के डेंटिस्ट से प्रेम संबंथ थे। पुलिस ने जब डेंटिस्‍ट से कड़ाई से पूछा तो वो टूट गया । आखिरकार उसने सच कबूला और बताया कि उसने ही अपनी प्रेमिका की हत्‍या की है । डेंटिस्ट ने अपने अवैध संबंधों को छिपाने के चलते अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी थी।

Advertisement

इसलिए कुत्‍ते का दफनाया…
आरोपी ने कहा कि भानू उससे शादी करना चाहती थी। वह आए दिन वो उसे इसके लिए मना रही थी । डेंटिस्‍ट को शादी नहीं करनी थी, इसीलिए उसने उसकी हत्‍या का प्‍लान बनाया । डॉक्‍टर के मुताबिक पहले कुछ मजदूरों से क्लीनिक के पास खाली पड़ी जमीन पर गड्ढा खुदवाया, फिर रात में भानू को उसमें दफन कर दिया । उसके साथ में एक कुत्ते को भी गाड़ दिया ताकि लोगों को दुर्गंध महसूस हो तो वो शक न कर सकें । उन्हें लगे कि इसमें कुत्ता दफन है। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया है, जिससे पता चला है कि वो और भानू 2 साल से साथ थे । निजी कॉलेज से एलएलबी करने वाली छात्रा भानू डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी के क्लिनिक में पिछले 2 साल से बतौर अटेंडेंट काम करती थी। यहां दोनों में प्यार हो गया और अवैध संबंध भी बन गए। पहले तो डॉक्‍टर उससे शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जब युवती ने उस पर दबाव बनाना शुरू किया तो उसने उसकी हत्‍या ही कर दी ।