मां से नाराज होकर होटल रहने चली गई थी युवती, 3 युवकों ने की दरिंदगी!

पीड़िता के बयान पर महिला थाना की पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

New Delhi, Feb 22 : बिहार की राजधानी पटना में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, एक बार फिर 15 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है, घटना शहर के दीघा थाना इलाके की है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

मां से नाराज होकर होटल पहुंची
बताया जा रहा है कि रामजीचक इलाके में रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग युवती मां की डांट से इस कदर नाराज हो गई, कि वो घर छोड़कर एक परिचित युवक के साथ नहर रोड में दीघा रुपसपुर स्थित एक होटल में रहने चली गई, आरोप के मुताबिक होटल में उसके साथ तीन युवकों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement

क्या है आरोप
आरोप के अनुसार सूरज प्रसाद, कृष्णा प्रसाद और श्रवण कुमार ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके चिल्लाने के बाद तीनों होटल से फरार हो गये, जिसके बाद पीड़िता ने घर लौटकर परिजनों को आपबीती सुनाई, इसके बाद मामला सबसे पहले दीघा थाने पहुंचा, दीघा थाने की पुलिस ने मामले को सही पाते हुए महिला थाना को केस सौंप दिया है।

Advertisement

पाक्सो एक्ट
पीड़िता के बयान पर महिला थाना की पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है, आरोपियों की गिरफ्तारी में महिला थाना की पुलिस जुट गई है, फिलहाल गैंग रेप के आरोपी इस घटना को अंजाम देकर फरार हैं।