महुआ मोइत्रा- फ्लैट चप्पल नहीं हाई हील्स की शौकीन, लाखों का हैंडबैग लेकर चलती हैं टीएमसी सांसद!

महुआ मोइत्रा राजनीति में आने से पहले बैंकर हुआ करती थी, साल 2009 में जेपी मॉर्गन में वाइस प्रेसीडेंट की नौकरी छोड़ महुआ ने कांग्रेस की सदस्यता ली और राजनीति शुरु की थी।

New Delhi, Feb 23 : महुआ मोइत्रा ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की तेजतर्रार सांसद मानी जाती हैं, महुआ साल 2019 लोकसभा चुनाव में पहली बार लोकसभा सांसद के रुप में चुनी गई, संसद में अपने भाषणों से काफी कम समय में महुआ मोइत्रा काफी लोकप्रिय हो गई हैं, आइये आज हम आपको ममता की इस चर्चित सांसद के बारे में बताते हैं।

Advertisement

बैंकर थी
महुआ मोइत्रा राजनीति में आने से पहले बैंकर हुआ करती थी, साल 2009 में जेपी मॉर्गन में वाइस प्रेसीडेंट की नौकरी छोड़ महुआ ने कांग्रेस की सदस्यता ली और राजनीति शुरु की थी, साल भर बाद ही कांग्रेस से उनका मोहभंग हो गया और वो ममता बनर्जी की टीएमसी में शामिल हो गई।

Advertisement

विदेश में पढाई
विदेश में पढाई तथा हाई प्रोफाइल लाखों की नौकरी करने के बाद भी टीएमसी सांसद खुद को बंगाल की आम जनता से आसानी से कनेक्ट कर लेती है, उनके मुताबिक उन्हें ऐसा करने में कोई परेशानी नहीं होती। टीएमसी सांसद को फ्लैट चप्पलें बिल्कुल भी पसंद नहीं है, वो हमेशा हाई हील्स ही पहनती हैं।

Advertisement

महंगे हैंडबैग्स
महुआ को स्टाइलिश हैंडबैग्स का भी काफी शौक है, वो अकसर लूइस विटोन के हैंडबैग्स कैरी करती हैं, जिनकी कीमत लाखों में है, टीएमसी सांसद के पास करीब ढाई करोड़ रुपये की संपत्ति है, जिसमें डेढ करोड़ रुपये से ज्यादा के गहने हैं, गाड़ियों की बात करें तो महुआ के पास महिंद्रा की स्कॉर्पियो है।