फौजी ने महिला ASI को पीटा, फिर पुलिस वालों ने किया ऐसा काम, वीडियो

महिला दरोगा नीति कुमारी ने अपने पिटाई की सूचना तुरंत कहलगांव थाना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही कई पुलिस वाले तुरंत मौके पर पहुंच गये।

New Delhi, Feb 24 : बिहार के भागलपुर में एक मामूली विवाद में एक फौजी ने महिला एएसआई की पिटाई कर दी, उसके बाद अपने दरोगा की पिटाई से नाराज साथी पुलिस वालों ने फौजी को जमकर मारा, फौजी तथा पुलिस वालों की पिटाई का ये मामला भागलपुर के कहलगांव का है, मारपीट करने वाले आर्मी के जवान पर बिहार पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

Advertisement

क्या है मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भागलपुर का रहने वाला आर्मी जवान मो निसार बाइक पर सवार होकर कहलगांव रेलवे स्टेशन के पास गया था, Bike जाम होने की वजह से बाइक सवाल निसार भी वहां फंस गया, इस दौरान निसार ने हेलमेट नहीं पहन रखा था, बिना हेलमेट बाइक चलाता देख वहां मौजूद महिला एएसआई नीति कुमारी ने उसे रोका, जिसके बाद महिला दरोगा ने आर्मी जवान को बिना कुछ कहे थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद गुस्साए जवान ने भी महिला दरोगा की पिटाई कर दी।

Advertisement

अधिकारियों को सूचना
महिला दरोगा नीति कुमारी ने अपने पिटाई की सूचना तुरंत कहलगांव थाना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही कई पुलिस वाले तुरंत मौके पर पहुंच गये, पुलिस अधिकारी ने वहां पहुचते ही सबसे पहले आर्मी जवान निसार की पिटाई करनी शुरु कर दी, फिर पुलिस वाले जवान को लेकर थाने गये।

Advertisement

मामला दर्ज
गिरफ्तार आर्मी के जवान पर भागलपुर पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, कहलगांव थाना के प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि Bihar Police आर्मी जवान मो निसार को पुलिस अधिकारी के साथ उलझने, गाली-गलौच, मारपीट करने तथा सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस ने मो निसार के साथ बाइक पर मौजूद अन्य शख्स और एक महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने ये भी बताया कि मारपीट में घायल महिला दरोगा को इलाज के लिये अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement