बंगाल में चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा दांव, दिग्गज क्रिकेटर पार्टी में शामिल!

हाल ही में अशोक डिंडा ने क्रिकेट के सभी प्रारुपों से रिटायरमेंट की घोषणा की थी, 36 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 116 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 28.28 के औसत से 420 विकेट हासिल किये हैं।

New Delhi, Feb 26 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का काउंट़डाउन जारी है, इससे पहले बीजेपी की सदस्यता लेने वालों की संख्या बढती जा रही है, बुधवार को टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज अशोक डिंडा ने कोलकाता में एक सार्वजनिक सभा में केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और प्रदेश उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हो गये, बाबुल सुप्रियो और अर्जुन सिंह ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाकर उम्मीद जताई कि उनके पार्टी में शामिल होने से प्रदेश में बीजेपी और मजबूत होगी।

Advertisement

रिटायरमेंट की घोषणा
आपको बता दें कि हाल ही में अशोक डिंडा ने क्रिकेट के सभी प्रारुपों से रिटायरमेंट की घोषणा की थी, 36 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 116 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 28.28 के औसत से 420 विकेट हासिल किये हैं, इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिला, लेकिन बंगाल के घरेलू क्रिकेट में उनका काफी योगदान रहा।

Advertisement

मनोज तिवारी टीएमसी में शामिल
अभी हाल ही में टीम इंडिया से बाहर चल रहे बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में शामिल हुए हैं, बीजेपी और टीएमसी में ब़ड़े सितारों को शामिल करने की होड़ मची हुई है, एक के बाद एक नेता और सितारों को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया जा रहा है।

Advertisement

सौरव गांगुली पर दांव
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान तथा बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी बार-बार राजनीति में आने का न्योता दिया जा रहा है, sourav ganguly2 अमित शाह और ममता दीदी दोनों उन्हें अपनी पार्टी में लाना चाहते हैं, हालांकि दादा खुद अभी राजनीति में नहीं आना चाहते, इस वजह से वो इस सवाल को टाल देते हैं।

Advertisement