कैंसर का इलाज करा रहीं राखी सावंत की मां का भावुक वीडियो, कहा- ‘सलमान जी थैंक्‍यू बेटा’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आइटम क्‍वीन राखी सावंत ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 26: बिग बॉस 14 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्‍टेंट रहीं राखी सावंत अब अपनी मां की देखरेख में जुट गई हैं । राखी की मां कैंसर की लड़ाई लड़ रही हैं, वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उनकी कीमोथेरेपी चल रही हैं । राखी सावंत रिएलिटी शो के खत्‍म होने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया में एक्टिव हो गई हैं, राखी ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सलमान खान के लिए संदेश देती नजर आ रही हैं ।

Advertisement

राखी की मां ने दिया आशीर्वाद
राखी सावंत के इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में उनकी मां ने कहा है-  ‘सलमान जी, थैंक यू बेटा. सोहेल जी थैंक यू। ये जो अभी मेरा कीमो चढ़ रहा है, मैं अभी हॉस्पिटल में हूं। आज का चार हो गया, दो बाकी है, उसके बाद ऑपरेशन होगा। आप लोग को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए और आप लोग सही सलामत रहो।’ राखी सावंत ने इस वीडियो से पहले अपनी मां की एक तस्‍वीर भी शेयर की थी, और अपने फैंस से कहा था कि सब उनकी मां के लिए दुआ करें।

Advertisement

कश्‍मीरा भी पहुंची अस्‍पताल
राखी सावंत की मां को देखने उनसे मिलने गुरुवार को उनकी दोस्त कश्मीरा शाह भी हॉस्पिटल पहुंची थीं। कश्‍मीरा शाह, राखी के साथ बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं । इस शो में दोनों के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग तो नजर नहीं आई, लेकिन असल जिंदगी में ये एक दूसरे को लंबे समय से जानती हैं ।

Advertisement

राखी ने किया मनोरंजन, सलमान ने की तारीफ
शो में राखी ने अपने फैंस का का जमकर मनोरंजन किया और खास बात ये कि शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में भी कामयाब रहीं। हालांकि राखी सावंत ने तब सबको चौंका दिया जब उन्होंने फिनाले में 14 लाख रुपये लेकर शो से आउट होने का फैसला किया । राखी की सलमान ने भी तारीफ की । शो की आफ्टर पार्टी में राखी ने उनके साथ तस्‍वीरें भी क्लिक कर शेयर की हैं । राखी ने सलमान को अपना गॉड ब्रदर लिखा है ।