शादी के 2 महीने बाद ही धनश्री के साथ दूसरे हनीमून पर युजवेन्‍द्र, ब्‍लैक मोनोकनी में दिखीं पत्‍नी

क्रिकेटर युजवेन्‍द्र चहल और धनश्री मालदीव में अपनी सेकंड मंथ एनीवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है, दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Feb 27: इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गए थे । उनकी पत्‍नी धनश्री, सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं । शादी के बाद अब चहल और धनश्री के फैंस और भी बढ़ गए हैं, कपल एक दूसरे के साथ बिताए लम्‍हों को शेयर करता रहता है । शादी के बाद कपल जहां हनीमून के लिए दुबई गया था, वहीं अब ये अपनी सेकंड मंथ एनीवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव्‍स में है ।

Advertisement

पत्‍नी के साथ टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं चहल
युजवेन्‍द्र चहल इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भारती य टीम का हिस्सा नहीं है, ऐसे में वो अपने समय का भरपूर इस्‍तेमाल कर पत्नी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं । धनश्री और युजवेंद्र चहल इस समय मालदीव में हैं और साथ में इंजॉय कर रहे हैं । दोनों हाल ही में ये दोनों मालदीव के लिए रवाना हुए हैं ।

Advertisement

सेकंड मंथ एनीवर्सरी
युजवेंद्र चहल और धनश्री की शादी को दो महीने पूरे हुए हैं, ऐसे में ये कपल सेकंड मंथ एनवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है । चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर फैंस से ये बात शेयर की है । इसके अलावा उन्होंने मालदीव के खूबसूरत नजारों को दिखाते हुए बताया है कि वो धनश्री के साथ बेहद हसीन पल बिता रहे है । अपने दूसरे हनीमून पर पहुंचे चहल और धनश्री वर्मा ने डेट नाइट की । दोनों ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है।

Advertisement

मोनोकनी में दिखीं धनश्री वर्मा चहल
युजवेन्‍द्र चहल की पत्‍नी मालदीव में ब्‍लैक मोनोकनी में नजर आईं, धनश्री ने एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें उन्‍होंने मोनोकनी वेयर की हुई है । वो अपने कमरे के दरवाजे से समुद्र की ओर बढ़ती जा रही हैं, जिसके बाद बाहर आकर वो पलट कर देखती हैं और खिलखिलाने लगती हैं । उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है । आपको बता दें धनश्री के 3 मिलियन से ज्‍यादा इंस्टा फॉलोअर हैं ।

टी-20 में खेलेंगे चहल
युजवेन्‍द्र चहल टेस्‍ट टीम में नहीं खेल रहे हैं लेकिन वो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में टीम में शामिल किए गए हैं । चहल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया था । बात करें उनकी पत्‍नी धनश्री की तो वो पेशे से डांसर और कोरियोग्राफर हैं । उनके डांसिंग वीडियोज यू-ट्यूब, इंस्‍टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं । वो अकसर अपने डांस मूव्स के जरिए इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं । धनश्री जल्‍द ही सिंगर जस्सी गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी । गिल ने धनश्री के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी, उन्होंने लिखा, ‘कोई अनुमान लगा सकता है कि मेरी अगली वीडियो में कौन होने वाला है’।