जन्मदिन स्पेशल- 34 की हुई हेजल कीच, युवराज सिंह से हुई थी फिल्मी अंदाज में मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी!

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं, ये जोड़ा 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध गया था।

New Delhi, Feb 28 : बॉलीवुड फिल्म बॉडीगार्ड में सलमान खान की पत्नी का किरदार निभाकर पहचान पाने वाली हेजल कीच का आज जन्मदिन है, हेजल आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं, हेजल ने साल 2016 में स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ शादी की थी, आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको बताएंगे कि कैसे शुरु हुई युवी-हेजल की लव स्टोरी।

Advertisement

शादी को चार साल
युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं, ये जोड़ा 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध गया था, हेजल और युवी की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है, एक शो के दौरान युवी ने अपने सारे राज खोले थे, उन्होने बताया था कि कैसे कॉफी पर मिलने के लिये उन्हें हेजल ने तीन साल का इंतजार करवाया था।

Advertisement

कॉफी के लिये पूछा
तीन साल तक युवराज सिंह ने हेजल को कॉफी पर ले जाने के लिये मनाया था, जब भी युवी हेजल को कॉफी के लिये पूछते थे, तो वो तुरंत हां कर देती थी, लेकिन जिस दिन जाना होता था, वो फोन ऑफ करके बैठ जाती थी, ऐसा बार-बार होने से युवराज को बहुत गुस्सा आ गया, औप उन्होने हेजल का नंबर डिलीट कर दिया।

Advertisement

दिल से नहीं निकाल पाये
युवी ने नंबर तो डिलीट कर दिया, लेकिन दिल से हेजल को नहीं निकाल सके, एक दिन युवराज ने हेजल को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और सोशल मीडिया पर हेजल के दोस्त बनने में कामयाब रहे, युवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हेजल ने 3 महीने बाद उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार की थी, उसके बाद बातों का सिलसिला शुरु हुआ, लगभग 3 साल बाद युवी और हेजल कॉफी डेट पर मिले। हेजल ने इंटरव्यू में कहा था कि लगातार मुलाकात के बाद भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ, कि मैं युवी को पसंद करने लगी हूं, ये सब मुझे तब पता चला तब युवराज ने मुझे प्रपोज किया, बस फिर क्या था, मैंने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया, इसके बाद 30 नवंबर 2016 को दोनों ने शादी कर ली।