पति करण के साथ बिपाशा बसु की अति रोमांटिक तस्‍वीरें वायरल, कभी बांहों में खोईं तो कभी Kiss किया

बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में हैं, पति-पत्‍नी की बेहद रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक दूसरे में खोए हुए हैं ।

New Delhi, Mar 01: बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में वैकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । सोशल मीडिया पर पॉपुलर स्टार कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर इन छुट्टियों की खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की थीं । अब बिपाशा ने अपनी कुछ बहुत ही रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो और करण एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं । बिपाशा, करण सिंह ग्रोवर के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंची हैं ।

Advertisement

जमकर लुटा रही हैं प्‍यार
मालदीव वैकेशन में बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर दोनों एक पूरी तरह से एक दूसरे में खोए हुए हैं । तस्‍वीरों में दिख रहा है कि बिपाशा करण सिंह पर जमकर प्यार लुटा रही हैं । ये सारी फोटोज फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

ग्‍लैमरस कपल
तस्वीरों में बिपाशा ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं । एक्‍ट्रेस ने करण के साथ सिजलिंग तस्‍वीरें क्लिक की हैं, ऐसा लग रहा है कि दोनों ने सेल्‍फी ली हैं । सोशल मीडिया पर इ स कपल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । बिपाशा का हॉट अंदाज उनके पति करण को भी उनका दीवाना बना रहा है ।बिपाशा की सोलो तस्‍वीरें भी जमकर देखी जा रही हैं ।

Advertisement

42 की हो गई हैं बिपाशा
आपको बता दें बिपाशा बासु 42 साल की हो गई हैं, इस उम्र में भी वो बहुत ही सुंदर दिखाई देती हैं । उनका ग्‍लैमरस लुक आज भी कायम है । पति करण भी ग्‍लैमरस वाइफी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । बिपासा बसु और करण सिंह ग्रोवर सोशल मीडिया पर अक्सर लाइव आते रहते हैं । फिलहाल इस कपल की साथ में तसवीरें वायरल हो रही हैं । बिपाशा के मालदीव में बनाए वीडियो भी उन्‍होंने शेयर किए हैं ।