आयशा के सामने ही गर्लफ्रेंड से प्‍यार भरी बातें करता था पति आरिफ, डिप्रेशन में हो गया था गर्भपात

आयशा की मौत के बाद उसका पति आरिफ पकड़ा गया है, दोनों के बीच रिश्‍ता किस कदर खराब था इसे लेकर खुलासे हो रहे हैं ।

New Delhi, Mar 03: महज 23 साल की आयशा ने 28 फरवरी को साबरमती नदी में कूदकर जान दे दी । उसकी शादी को 3 साल हुए थे और वो बहुत ज्‍यादा परेशान हो चुकी थी । मरने से पहले आयशा ने जो वीडियो बनाया था वो तेजी से वायरल हो गया । आयशा और उसके पति आरिफ को लेकर अब रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं । आयशा के वकील ने बताया है कि आरिफ उसके सामने ही अपनी गर्लफ्रेंड्स से प्‍यार भरी बातें किया करता था । वीडियो कॉल भी करता था ।

Advertisement

पति ने खुद बताई करतूत
आयशा के वकील जफर के मुताबिक आयशा निकाह के2 महीने बाद से ही तनाव में थी । खुद आरिफ ने ही आयशा को बताया था कि वह किसी और लड़की से प्यार करता है, इसके बावजूद आयशा अपने गरीब माता-पिता को दुख न हो, इसके लिए किसी से कुछ नहीं कहा । अब एक पत्नी के लिए इससे बुरा अहसास और क्या हो सकता है कि उसका पति उसके सामने ही गर्लफ्रेंड से बातें करे ।

Advertisement

तनाव में हो गया था गर्भपात
आयशा के वकील ने बताया कि वो एक होनहार लड़की थी । पढ़ाई के साथ घर के काम में भी दक्ष । उसने अपने ससुराल में भी सारी जिम्‍मेदारी संभाली थी ।परिवार से ये भी पता चला कि शादी के कुछ महीनों बाद आरिफ जब आयशा को अहमदाबाद छोड़ गया था, तो उस समय वो प्रेग्नेंट थीं । परिवार का आरोप है कि आरिफ ने तब कहा था कि अगर वो उसे डेढ़ लाख रुपए दे देंगे तो वो आयशा को अपने साथ ले जाएगा । लेकिन आरिफ के ऐसे बर्ताव से आयशा दुखी हो गई, वह डिप्रेशन में आ गई । उसकी तबीयत बिगड़ी और उसका गर्भपात हो गया ।

Advertisement

गुनहगारों को सजा मिले
आयशा के पिता लियाकत अली ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी बेटी के दुख के बारे में उन्होंने आरिफ को फोन कर बताने की भरपूर कोशिश की, लेकिन उसने फोन ही नहीं उठाया । लियाकत अली ने आगे कहा कि- मेरी आयशा वापस नहीं आएगी, लेकिन उसके गुनहगार को सजा मिलनी चाहिए ताकि किसी और की बेटी के साथ ऐसा न हो । उन्‍होंने ये भी बताया कि आयशा को ससुराल वालों ने एक बार तो तीन दिन तक खाना तक नहीं दिया था । मेरी बेटी को उन्‍ळोंने बहुत परेशान किया, अब वो हमेशा के लिए चली गई है ।