स्कैंडल में फंसे मंत्री, चुनाव से ठीक पहले अंतरंग पलों का वीडियो आया सामने!

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने इस मामले में पार्टी के साथियों के साथ मीटिंग की, सूत्रों का दावा है कि सरकार ने कहा कि रमेश का पक्ष सुने जाने के बाद उनसे इस्तीफा मांगा जाएगा।

New Delhi, Mar 03 : कर्नाटक में बीजेपी की येदियुरप्पा सरकार के सामने नया संकट आ गया है, मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली और एक अज्ञात महिला का वीडियो सामने आया है, जिसे टीवी चैनलों पर चलाया जा रहा है, इस बारे में सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कालाहल्ली ने बंगलुरु के कब्बन पार्क पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, शिकायत में आरोप लगाया गया है कि वीडियो क्लिप में मंत्री कथित तौर पर नौकरी दिलाने के नाम पर महिला का शोषण कर रहे हैं।

Advertisement

मामला दर्ज नहीं
अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने अभी तक औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया है, डिप्टी कमिश्नर एमएन अनुचेथ ने कहा, कि फिलहाल पुलिस शिकायत की जांच कर रही है, जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

सीएम ने की बैठक
कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने इस मामले में पार्टी के साथियों के साथ मीटिंग की, सूत्रों का दावा है कि सरकार ने कहा कि रमेश का पक्ष सुने जाने के बाद उनसे इस्तीफा मांगा जाएगा, प्राथमिक शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार ने कहा पार्टी के नेता इस मामले पर फैसला करेंगे।

Advertisement

बेलगावी क्षेत्र से शक्तिशाली मंत्री हैं रमेश
हालांकि बीजेपी नेता इस मुद्दे से कन्नी काट रहे हैं, इसके साथ ही आरोपी मंत्री भी चुप हैं, उनका फोन स्विच ऑफ था, 60 वर्षीय रमेश येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार में उत्तर कर्नाटक के बेलगावी क्षेत्र से शक्तिशाली मंत्री हैं, उन्होने 2019 में 17 कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों में सेंध लगाने में बीजेपी के लिये बड़ी भूमिका निभाई थी, जिसके बाद बीजेपी को सरकार बनाने और जुलाई 2019 में सत्ता में आने में मदद मिली। सीएम बनने की महत्वकांक्षा रखने वाले रमेश उन चार भाइयों में से एक हैं, जो बेलगावी से कर्नाटक की राजनीति में सक्रिय हैं, रमेश की कथित सीडी बेलगावी लोकसभा सीट के लिये उपचुनाव की घोषणा से पहले सामने आई है, ये सीट रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन के बाद पिछले साल खाली हो गई थी।