बेन स्टोक्स ने सिराज से कही ऐसी बात, भड़क गये विराट कोहली, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव, वीडियो

बेन स्टोक्स ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को कुछ कहा था, जिससे कप्तान विराट कोहली नाराज हो गये।

New Delhi, Mar 04 : टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है, मुकाबले में अंग्रेज कप्तान जो रुट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, पहले बैटिंग करते हुए मेहमान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, 50 के स्कोर तक टीम ने 3 बड़े विकेट गंवा दिये, इसके बाद क्रीज पर बेन स्टोक्स आये, क्रीज पर आने के बाद स्टोक्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच कुछ कहासुनी भी हो गई।

Advertisement

क्या था मामला
दरअसल बेन स्टोक्स ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को कुछ कहा था, जिससे कप्तान विराट कोहली नाराज हो गये, सिराज ने स्टोक्स को बाउंसर फेंका, virat Kohli जिसके बाद अंग्रेज ऑलराउंडर ने गेंदबाज से कुछ कहा, जिसके बाद कप्तान आगे बढकर बेन स्टोक्स के पास गये, इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ बहस हुई, दोनों की बहस शायद बड़ी थी, क्योंकि इस मामले में अंपायर को बीच-बचाव करना पड़ा।

Advertisement

क्यों हुई बहस
हालांकि विराट और स्टोक्स के बीच किस बात को लेकर बहस हुई, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन अंपायर ने बीच में आकर इस मामले को सुलझा दिया। Virat 11 इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

भारत हावी
पहले दिन टीम इंडिया के गेंदबाज अंग्रेज बल्लेबाजों पर पूरी तरह से हावी दिखे, खबर लिखे जाने तक मेहमान टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाये हैं, TEam India 5 सिराज और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट हासिल किये हैं, जबकि अश्विन और सुंदर को 1-1 सफलता मिली है।

https://twitter.com/ChloeAmandaB/status/1367343160708370439

Advertisement