आजम खान के बेटे की बढी मुश्किलें, एक और एफआईआर दर्ज, ये है मामला!

आजम खान और उनके बेटे पर कई मामले पहले से ही चल रहे हैं, इन पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, जबरन संपत्ति हड़पने तथा कई मामले चल रहे हैं।

New Delhi, Mar 05 : समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, गुरुवार देर शाम आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, गलत जन्मतिथि के मामले में ये एफआईआर दर्ज की गई है, रामपुर कोतवाली के स्वार में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 125ए के तहत ये एफआईआर दर्ज की गई है, अब्दुल्ला स्वार विधानसभा से विधायक रह चुके हैं, स्वार से चुनाव लड़ते समय चुनाव आयोग के शपथ पत्र में गलत जन्मतिथि देने को लेकर ये एफआईआर दर्ज की गई है, एसडीएम ने अब्दुल्ला आजम पर केस दर्ज कराया है।

Advertisement

गलत जानकारी
चुनाव आयोग में गलत जानकारी देने तथा शपथ पत्र में गलत विवरण देने के मामले में पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान ने इलेक्शन कमीशन से शिकायत की थी, नवाब काजिम अली खान की शिकायत पर एक्शन लेते हुए चुनाव आयोग के पत्र के आधार पर ये एफआईआर दर्ज की गई है।

Advertisement

कई मामले चल रहे
आपको बता दें कि आजम खान और उनके बेटे पर कई मामले पहले से ही चल रहे हैं, इन पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, जबरन संपत्ति हड़पने तथा कई मामले चल रहे हैं। आपको बता दे कि योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान और उनके परिवार के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है।

Advertisement

आजम परिवार पर निशाना
जहां एक तरफ आजम खान को भू-माफिया घोषित किया गया था, वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्जा करने के आरोप में करीब 27 किसानों ने आजम पर मुकदमे करवाये हैं, इसके अलावा यतीमखाना प्रकरण में लूटपाट और मकान तोड़ने के आरोप में भी दर्जन भर मुकदमे दर्ज हुए हैं, आपको बता दें कि इन दिनों आजम खान और उनका बेटा सीतापुर जेल में बंद हैं, उनकी पत्नी के खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं।