आयशा का सुसाइड नोट आया सामने, आरिफ को लेकर लिखी हैं रूला देनी वालीं बातें, लिटिल आरू का भी जिक्र

अहमदाबाद की आयशा ने एक सुसाइड नोट अपने पति आरिफ के लिए लिखा था, उसका ये पत्र शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया ।

New Delhi, Mar 08:अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट पर खुद का वीडियो बनाकर सुसाइड करने वाली आयशा का अब एक सुससाइड नोट सामने आया है । अपने इस आखिरी खत को उसने पति आरिफ खान के लिए लिखा था । आयशा के वकीलों ने उसका ये खत शनिवार को कोर्ट में पेश कर दिया । इस नोट में आयशा ने आरिफ के लिए कई ऐसी बातें लिखी हैं, जिसे पढ़कर साफ पतस चलता है कि वो अपने पति के प्‍यार में दीवानी थी । आयशा ने अपने होने वाले बच्‍चे का भी जिक्र किया है ।

Advertisement

सुसाइड नोट
आयशा ने इंग्लिश में ये सुसाइड नोट लिखा है, वो लिखती है – ‘माय लव आरु (आरिफ), ऐसी कई चीजें हैं जो मैंने नहीं कीं । मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया । आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है। जब मुझे 4 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था। जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए । जब आप आए, तो आपने मुझे पीटा । इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं।’

Advertisement

पति को लिखा लव यू
आयशा पत्र में आगे लिखती है- ‘मैंने कभी धोखा नहीं किया । हंसती-खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद हो गई हैं । मैं गलत नहीं थी, गलत आपका स्वभाव था। मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी, लेकिन क्यों, ये मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी. लव यू आपकी पत्नी आयशा।’ आयशा का ये खत साफ बता रहा है कि वो आरिफ के बर्ताव से कितनी परेशान थी, वो उसे इतना प्‍यार करती थी कि उसके शब्‍दों से वो टूट गई थी । बच्‍चे को खोने के बाद वो दुखी रहने लगी थी ।

Advertisement

न्‍यायिक हिरासत में हैं आरिफ
आपको बता दें, आयशा के पति आरिफ खान को राजस्‍थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया गया था । उसकी 3 दिन की पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद उसे अदालत में पेश किया, लेकिन पुलिस की ओर से उसकी रिमांड नहीं मांगी गई । जिसके बाद कोर्ट ने आरिफ को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दे दिया । पुलिस अब आयशा के वकील की ओर से पेश किए गए इस सुसाइड नोट के आधार पर आगे की जांच करेगी ।