बड़ी खूबसूरत हैं शाहिद अफरीदी की बेटी, स्‍टार क्रिकेटर से होगा निकाह, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

शाहिद अफरीदी की बेटी का जल्‍द निकाह होने जा रहा है, उनका रिश्‍ता पाकिस्‍तान स्‍टार क्रिकेटर से लगभग तय माना जा रहा है ।

New Delhi, Mar 08: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी, टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी के दामाद होने जा रहे हैं । दरअसल शाहीन की शादी शाहिद आफरीदी की बेटी से होने जा रही है । खुद शाहिद आफरीदी ने रविवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी । उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा कि कि शाहीन के परिवार ने औपचारिक तौर पर उनकी बेटी से शादी के लिए संपर्क किया था. दोनों परिवार संपर्क में हैं ।

Advertisement

भावुक ट्वीट
शाहिद आफरीदी ने ट्वीट में लिखा कि जोड़ियां जन्नत में बनती हैं. यदि अल्लाह ने चाहा तो दोनों मिलेंगे । मेरी शुभकामनाएं शाहीन के साथ हैं, वह मैदान पर लगातार अच्छा करें । अब होने वाले ससुर के इस ट्वीट पर शाहीन आफरीदी ने भी रिएक्ट किया है । उन्होंने लिखा- लाला आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया. अल्लाह सभी के लिए चीजों को आसान बनाए । आप देश के गौरव हैं ।

Advertisement

अक्‍शा अफरीदी से निकाह तय
आपको बता दें कि शाहीन की शादी शाहिद आफरीदी की बड़ी बेटी अक्शा से होने जा रही है । अक्शा का जन्‍म 15 दिसंबर 2001 को हुआ था । वो अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं । यूं तो शाहिद आफरीदी अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं, लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग के मैचों में कई बार उनकी बेटियों की तस्वीरें कैमरे में कैद चुकी हैं । यहीं अक्‍शा को भी कई बार देखा गया है ।

Advertisement

अफरीदी की पांच बेटियां हैं
आपको बता दें शाहिद आफरीदी की पांच बेटियां हैं, पिछले साल फरवरी में ही उनकी पांचवीं बेटी ने जन्म लिया है । शाहिद आफरीदी ने अपनी छोटी बेटी के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी, उन्‍होंने खुशी भी जाहिर की थी कि वो अपनी इस बेटी के साथ अब ज्‍यादा से ज्‍यादा वक्‍त बिता पा रहे हैं । जो पहले अपनी व्‍यस्‍तता के कारण नहीं कर पाए ।