अनुपमा नहीं ये खूबसूरत बला बनेगी जसप्रीत बुमराह की दुल्‍हन, बिकिनी में ढा चुकी हैं कहर

आखिरकार उस नाम का खुलासा हो ही गया है, जिनसे जसप्रीत बुमराह शाही करने जा रहे हैं । ये खूबसूरत बाला कोई और नहीं बल्कि …

New Delhi, Mar 09: भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी पिछले कुछ दिनों से खेल जगत की सबसे बड़ी खबर बनी हुई है । साथ ही इस बात पर भी सस्‍पेंस बना हुआ है कि आखिर बुमराह किससे शादी रचाने वाले हैं । चलिए अब इस रहस्‍य से पर्दा उठ गया है, वो नाम सामने आ गया है जिसे बुमराह के फैन्‍स पिछले कुछ दिनों से जानना चाह रहे थे । उनकी शादी किसी और से नहीं, बल्कि स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से होने जा रही है। इससे पहले उनका नाम साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन  के साथ जोड़ा गया था।

Advertisement

गोवा में होगी शादी
खबर लगभग कंफर्म ही है जसप्रीत बुमराह पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स ऐंकर संजना गणेशन से शादी करने वाले हैं । यह भी पता चला है कि दोनों गोवा में शादी करेंगे। बुमराह और गणेशन को कभी भी एक साथ मीडिया में नहीं देखा गया है, ऐसे में अगर यह बात सच साबित होती है तो दोनों ही अपने रिश्ते को छुपाए रखने में कामयाब रहे हैं । जी हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक बुमराह और संजना की शादी 14 या 15 मार्च को गोवा में होगी।

Advertisement

कौन हैं संजना गणेशन?
संजना गणेशन की बात करें तो वह एक स्पोर्ट्स एंकर और प्रेजेंटर हैं । साल 2014 में वो मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी है, वो मॉडल भी रह चुकी हैं। 28 साल की संजना गणेशन बतौर टीवी होस्ट काम करती हैं, मुख्य रूप से आईपीएल के लिए स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं । संजना ने अपने टीवी शो की शुरुआत फेमस टीवी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 7 से की थी, लेकिन एक चोट के कारण उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा था।

Advertisement

खूबसूरती और फिटनेस
संजना गणेशन के सोशल मीडिया पेज पर अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है । उनकी तस्‍वीरें देखकर कोई भी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता । संजना ने कई तस्‍वीरें बिकिनी में भी क्लिक करवाई हैं, इसके साथ ही उनका फिगर भी कमाल है । संजना की तस्‍वीरें काफी ज्‍यादा पसंद की जा रही हैं, जब से उनका नाम बुमराह के साथ जुड़ा तब से फैंस उनके साथ और ज्‍यादा जुड़ रहे हैं ।

फैंस दे रहे हैं बधाई
बहरहाल संजना और बुमराह की शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फैंस इस जोड़ी को बधाई देना शुरू कर चुके हैं । सोशल मीडिया पर जसप्रीत फैन पेज पर संजना की कई सारी फोटोज शेयर की जा रही है। संजना और जसप्रीत की ओर से खबर कंफर्म किए जाने का अब सभी को इंतजार हैं ।