2 महीने की हुई विरुष्‍का की वामिका, एक्ट्रेस ने शेयर की केक की तस्वीर, पापा विराट का खास मैसेज

स्‍टार कपल विरुष्‍का की बेटी वामिका के दो महीने पूरी होने की खुशी में मम्‍मी-पापा ने जमकर सेलिब्रेट किया, केक काटा और फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की ।

New Delhi, Mar 12: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका दो महीने की हो गई हैं । स्टार कपल ने इस मौके को सेलिब्रेट किया और फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं । आपको बता दें जनवरी महीने में बेबी की डिलीवरी के कुछ समय बाद ही विराट भारत की और से खेलने चले गए थे, वहीं अनुष्का दो महीने से वामिका के साथ वक्त बिता रही हैं । मदरहुड इंज्‍वॉय कर रही हैं ।

Advertisement

विराट से मिलने पहुंची अनुष्‍का
हाल ही में अनुष्का शर्म दो महीने की बेटी वामिका के साथ विराट से मिलने के लिए गुजरात पहुंचीं थीं । यहां भारत और इंग्लैंड का टेस्ट मैच चल रहा था ।  गुरुवार को बेटी के जन्‍म के दो महीने पूरे होने पर अनुष्का ने स्नीक पीक तस्वीर शेयर की, कैसे विराट और वो वामिका दो महीने पूरे होने पर सेलिब्रेट कर रहे हैं । अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रेनबो केक की तस्वीर शेयर की है ।

Advertisement

खुशियों के दो महीने
केक की तस्‍वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है- “हमारे दो महीने की खुशियां।” केक कटा हुआ है और इस पर तारे और बादल बने हुए हैं । वामिका के लिए नीले रंग का केक बनवाया गया है, जिस पर मल्टीकलर सितारे भी लगे नजर आ रहे हैं । वहीं, क्रिकेटर विराट कोहली ने भी एक तस्वीर शेयर की है, तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

खूबसूरत तस्‍वीर
सोशल मीडिया पर अनुष्‍का और विराट की ये खूबसूरत किस करती हुई तस्‍वीर बेहद पसंद की जा रही है । विराट ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक हार्ट इमोजी भी कैप्‍शन में दी है । विराट ने अनुष्‍का को अपनी बाहों में भरा हुआ है, वो उनके माथे पर किस कर रहे हैं । अनुष्‍का की खुशी उनकी मुस्‍कुराहट से साफ नजर आ रही है । विराट ने मदर्स डे के मौके पर भी अनुष्‍का और अपनी बेटी की एक क्‍यूट सी तस्‍वीर शेयर की थी । अनुष्‍का ने इसके साथ एक बहुत ही मजबूत संदेश भी दिया था ।