Zomato मामले में बड़ा ट्विस्ट, अब डिलीवरी ब्वॉय ने बताई अपनी कहानी, ट्विटर पर मचा बवाल

जॉमेटो केस में अब नया मोड़ आ गया है, डिलीवरी ब्‍वॉय ने घटना का अपना सच बताया है । जिसे सुनकर ट्विटर अब नई बहस छिड़ गई है ।

New Delhi, Mar 13: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला पर हमला करने के आरोप में फूड डिलीवरी एप जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार किया गया है । लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है, डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने पूरे हादसे का अपना पक्ष सुनाया है । जिसे सुनकर अब ट्विटर पर उसकी तरफ से भी बातें की जाने लगी है । डिलीवरी ब्‍वॉय का दावा है कि युवती ने खुद ही अपने आप को चोट पहुंचाई है।

Advertisement

ये है मामला
दरअसल, कुछ दिन पहले ही एक कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय ने चेहरे पर पंच मारा था । लड़की के चेहरे पर कट लगा हुआ था, जिसमें से खून भी निकल रहा था । ये वीडियो सामने आने के बाद से लगातार जॉमेटो पर सवाल उठ रहे थे ।

Advertisement

कामराज का बयान
डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि वो महिला के घर पहुंचा, तो वह पेमेंट लेने के इंतजार में खड़े थे। मैंने पहले उनसे माफी मांगी, क्योंकि जाम के कारण डिलीवरी कुछ लेट हुई थी । लेकिन, वो लगातार मुझसे लेट आने को लेकर झगड़ा करती रहीं । डिलीवरी ब्वॉय के मुताबिक, युवती ने उसे पैसे देने से इनकार किया तो कंपनी ने खाना वापस लाने को कहा । लेकिन, लड़की ने खाना वापस नहीं दिया । इसी दौरान उसने जब चप्पल से मारने की कोशिश की तो जब वह खुद को बचा रहा था, तब लड़की का हाथ खुद ही उसके मुंह पर लगा और रिंग से चोट लग गई।

Advertisement

डिलीवरी ब्वॉय के बयान के ट्विटर पर बहस
कामराज के इस वर्जन के बाद अब सोशल मीडिया पर फिर विवाद हुआ है, यूथ अगेंस्ट रेप की ओर से ट्वीट किया गया है कि जोमेटो ने बिना डिलीवरी ब्वॉय की बात सुने उसपर एक्शन लिया है, ऐसे में ये पूरी प्रक्रिया सच से परे हैं । जिसके बाद जोमेटो ने भी जवाब दिया, हम अपने डिलीवरी पार्टनर के साथ टच में हैं, उसे सिर्फ पुलिस इन्वेस्टिगेशन तक के लिए ही सस्पेंड किया गया है. जोमेटो का कहना है कि वो लगातार उसकी मदद कर रहे हैं । वहीं जोमेटो के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने भी बयान जारी कर दिया है, बयान में लिखा है- ‘हम हर मामले में सच्चाई तक पहुंचना चाहते हैं. हम हितेशा और कामराज दोनों के संपर्क में हैं और जांच पूरी होने में सहयोग कर रहे हैं।’ गोयल ने कहा कि हम हितेशा के मेडिकल खर्च को उठा रहे हैं और बाकी मदद पहुंचा रहे हैं। साथ ही कामराज को अपनी तरफ से पूरी मदद दे रहे हैं। नियम के मुताबिक, कामराज को अभी के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। बयान में ये भी कहा गया है कि हम कामराज के सभी कानूनी खर्चे को उठा रहे हैं । कामराज ने अपने 26 महीने के करियर में 5000 डिलीवरी की हैं, उसकी रेटिंग 5 में से 4.75 स्टार है. जो शानदार में से एक है ।