बुमराह से इतने साल उम्र में बड़ी हैं संजना गणेशन, कभी इस मशहूर टीवी एक्‍टर को कर रही थीं डेट

संजना गणेशन पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं, बुमराह की दुल्‍हनिया बन दुकीं संजना के बारे में कुछ खास बातें आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 15: जसप्रीत बुमराह कर जीवनसंगिनी बन चुकीं संजना गणेशन खूब चर्चा में हैं, संजना स्‍पोर्ट्स चैनल की प्रेजेन्‍टर थीं ये तो अब सब जानते हैं लेकिन क्‍या आप जानते हैं बुमराह से पहले ये किसे डेट कर रहीं थीं । इतना ही नहीं, क्‍या आप जानते हैं संजना जसप्रीत उम्र में बड़ी हैं । आइए आपको इन सारे सवालों के जवाब देते हैं, आगे पढ़ें ।

Advertisement

बुमराह के साथ लिए 7 फेरे
संजना गणेशन और बुमराह ने आज करीबियों के बीच गोवा में 7 फेरे ले लिए हैं । संजना और बुमराह शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे थे । गुलाबी रंग से सजा उनका मंडप भी बेहद खूबसूरत लग रहा था । दोनों ने ही शादी की तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जहां फैंस और करीबी इन्‍हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं ।

Advertisement

इस एक्‍टर के साथ रहा अफेयर
टीवी प्रेजेंटर होने से पहले वो मॉडलिंग में भी सक्रिय रह चुकी हैं । मॉडलिंग में अपने करियर को आजमाने के लिए संजना ने पुणे में आयोजित फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था । संजना गणेशन ने एमटीवी के शो स्‍प्लिटविला से 2014 में ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में कदम रखा है, इसी शो के दौरान ही वो टीवी एक्टर अश्विन कौल के साथ रिलेशनशिप में आई थीं । दोनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी समय तक चर्चाओं में भी बने हुए थे ।

Advertisement

दुनिया के सामने किया था प्‍यार का इजहार
स्प्लिट्सविला में करीबी दिखने के बाद संजना और अश्विन ने दुनिया के सामने एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया था, लेकिन ये प्‍यार ज्यादा समय तक नहीं चला । दोनों अपने इस रिश्ते को निभा नहीं पाए, साल 2015 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे । बात करें अश्विन कौल की तो टीवी पर्दे के वो माने-जाने चेहरे हैं । अश्विनी ने 2016 में साडा हक सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी । इसके अलावा भी वो कई सीरियल में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं ।

उम्र में बड़ी हैं संजना
आपको बता दें संजना गणेशन उम्र में जसप्रीत बुमराह से बड़ी हैं । संजना गणेशन का जन्म 6 मई 1991 में पुणे में हुआ था तो वहीं बुमराह का जन्म 6 दिसंबर 1993 में हुआ था। इस हिसाब से संजना जसप्रीत बुमराह से ढ़ाई साल बड़ी हैं। वैसे भारतीय क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, अजीत अगरकर, जवागल श्रीनाथ, शिखर धवन जैसे क्रिेकेटर्स भी इससे पहले अपने से उम्र में बड़ी महिलाओं के साथ शादी कर चुके हैं।