बीजेपी सांसद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दिल्ली आवास पर मिली लाश!

दिल्ली पुलिस के अनुसार उन्हें सांसद के एक स्टाफ ने सुबह करीब 8.30 बजे फोन कर इस बात की जानकारी दी, बताया गया कि राम मनोहर लोहिया अस्पताल के पास गोमती अपार्टमेंट में बीजेपी सांसद ने आत्महत्या कर ली है।

New Delhi, Mar 17 : हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद रामस्वरुप शर्णा का बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया है, उन्होने दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में अंतिम सांस ली है, उनके निधन के कारण आज बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग रद्द कर दी गई है।

Advertisement

सुबह दी जानकारी
दिल्ली पुलिस के अनुसार उन्हें सांसद के एक स्टाफ ने सुबह करीब 8.30 बजे फोन कर इस बात की जानकारी दी, बताया गया कि राम मनोहर लोहिया अस्पताल के पास गोमती अपार्टमेंट में बीजेपी सांसद ने आत्महत्या कर ली है, घटना स्थल पर जब अधिकारी पहुंचे, तो उनका कमरा अंदर से बंद था, जब दरवाजे को तोड़कर खोला गया, तो उनका शव फंदे से लटक रहा था।

Advertisement

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने इस मामले में कहा कि अभी हम जांच में जुटे हुए है, फिलहाल ये मामला खुदकुशी का लग रहा है, हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ना ही खुदकुशी के कारणों का पता चल पाया है, पुलिस स्टाफ तथा परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

दूसरी बार बने थे सांसद
रामस्वरुप शर्मा 2019 लोकसभा चुनाव में मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे, मंडी जिला के बीजेपी अध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि सांसद के निधन की सूचना मिली है, पार्टी पदाधिकारियों तथा कुछ उनके करीबी लोग दिल्ली के लिये रवाना हो चुके हैं।