‘फटी जींस’ पर अब अखिलेश यादव की एंट्री, बीजेपी के फैशन सेंस पर कह दी ऐसी बात

सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस के बयान पर अब राजनीति शुरू हो गई है, मामले में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बयान आया है । बीजेपी के फैशन सेंस पर क्‍या बोले, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 20: उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस को लेकर ऐसा बयान दिया कि अब उसकी चर्चा राजनीतिक गलियारे तक जा पहुंची है । सोशल मीडिया पर तीरथ सिंह रावत के इस बयान को लेकर कई लोगों ने अपना विरोध जताया, हालांकि समर्थन में भी कम नहीं । मामले में अब राजनीति बयान भी आने शुरू हो गए हैं, समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा ।

Advertisement

बीजेपी को नहीं है फैशन सेंस
कन्नौज में एक कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को यह पता ही नहीं है कि फैशन क्या होता है? अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज के युवाओं की सोच की कद्र नहीं करती । उन्होंने कहा कि अगर यही हाल रहा तो बीजेपी के लोग युवाओं के व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इस्तेमाल पर भी पाबंदी लगा देंगे ।

Advertisement

नई पीढ़ी की सोच नहीं जानती बीजेपी …
अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग फैशन नहीं समझते। इनको फैशन से कोई मतलब नहीं है । यादव ने कहा कि नई पीढ़ी क्या चाहती है उससे भी भारतीय जनता पार्टी को कोई मतलब नहीं है । सपा प्रमुख ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर इनको मौका मिल जाए तो जो नई पीढ़ी अपने मोबाइल फोन में व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रही है उसको भी अब बंद कर दें ।

Advertisement

नौजवानों की सोच पर अंकुश …
अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी यह नहीं चाहती कि देश के नौजवान आगे बढ़ें, अपनी समझ से रहें और अपनी समझ से जीवन जीएं । यादव ने आगे कहा कि एक दिन ऐसा आएगा कि भारतीय जनता पार्टी बर्गर पिज्जा और नूडल्स भी बंद करा देगी । अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी के स्वदेशी मंच पर भी तंज कसा और कहा कि यह फटी हुई जींस को बाजार में क्यों लाने दिया जा रहा है ।उन्होंने कहा कि अगर नई पीढ़ी अमेरिका से मुकाबला करना चाह रही है तो तो बीजेपी को तो खुश होना चाहिए ।