अभिषेक बच्चन से बोला यूजर- तुम्‍हारी खूबसूरत बीवी देख होती है जलन, मिला मजेदार जवाब

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल्‍स को मेजदार जवाब देने से पीछे नहीं रहते, एक यूजर ने जब ऐश्‍वर्या को लेकर उन पर कमेंट किया तो जवाब जानने लायक है, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 24: अमिताभ बच्‍चन के बेटे अभिषेक बच्‍चन बॉलीवुड के मोस्ट डीसेंट एक्टर्स में से एक माने जाते हैं । फैमिली और प्रोफेशनल लाइफ में इंज्‍वॉय करने वाले अभिषेक आमतौर पर किसी तरह की कंट्रोवर्सी में पड़ते नजर नहीं आते हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को नहीं छोड़ते । कोई उन्‍हें छेड़ता है तो वो उसे वापस छेड़ने से पीछे नहीं हटते । हाल ही में अभिषेक ने एक ऐसे ही शख्‍स को मजेदार जवाब देकर चुप करा दिया ।

Advertisement

पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट
इसमें कोई शक नहीं कि अभिषेक बच्चन बेहतरीन एक्‍टर है, हालांकि वो अपने पिता जितने सफल नहीं हैं लेकिन उन्‍होंने अपना मुकाम खुद से बनाया है । उनकी कई फिल्‍में हैं जिनमें अभिनय की तारीफ करते नहीं थकते । इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं, अभिषेक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । इसी वजह से वो ट्रोल्स के पोस्‍ट मिस नहीं करते । हाल ही में जब एक यूजर ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट किया तो अभिषेक ने जवाब देकर उसका मुंह फौरन बंद कर दिया ।

Advertisement

ऐश्‍वर्या को लेकर कमेंट
दरअसल, अभिषेक बच्‍चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था । पोस्ट पर कई लोग उनकी तारीफ करते दिखे, लेकिन एक यूजर ने ऐश्वर्या राय बच्चन के जरिए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की । अभिषेक के ट्वीट पर इस यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप किसी काम के नहीं, आपके पास एक बहुत सुंदर पत्नी है और इसी बात की वजह से मैं आपसे जलता हूं । यहां तक कि आप तो उसे भी डिजर्व नहीं करते हैं।’

Advertisement

अभिषेक का मजेदार जवाब
इस यूजर का ऐसा कमेंट पढ़कर अभिषेक बच्चन रुक नहीं पाए और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा- ‘ओके. तुम्हारी राय के लिए धन्यवाद । बस एक बात समझ नहीं आ रही कि तुम किसे लेकर ये बात कह रहे हो क्योंकि तुमने कई सारे लोगों को टैग कर दिया है । मैं जानता हूं कि इलियाना और निकिता शादीशुदा नहीं हैं । इसलिए केवल अजय, मैं और कूकी बचे । वहीं डिजनी के मैरिटल स्टेटस के बारे में मैं पता करके बताता हूं।’ अभिषेक के इस शानदार जवाब को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अब इसे पसंद कर रहे हैं ।