शादी के एक महीने बाद हनीमून पर मालदीव पहुंची एक्ट्रेस, शेयर की स्पेशल पोस्ट!

दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, शादी की तस्वीरों के बाद उन्होने मालदीव्स की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

New Delhi, Mar 26 : मिस इंडिया पैसेफिक रह चुकी एक्ट्रेस दीया मिर्जा अब बिजनेसमैन वैभव रेखी की पत्नी बन चुकी हैं, पिछले महीने दोनों शादी के बंधन में बंधे, शादी के तुरंत बाद बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों हनीमून के लिये कहीं घूमने नहीं जा सके थे, लेकिन अब शादी के एक महीने बाद दोनों मालदीव्स पहुंचे हैं, जहां वो वो गोल्डन टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तस्वीरें
दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, शादी की तस्वीरों के बाद उन्होने मालदीव्स की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, हिंद महासागर और अविश्वसनीय लोग, यहां हम निरपेक्ष स्वर्ग में हैं, और मेहमान नवाजी की आनंद ले रहे हैं, यहां पर हरप पल अब तक उत्तम आनंद रहा है, इस कैप्शन के साथ उन्होने कुछ हैशटैग भी किया है।

Advertisement

डिजाइनर को धन्यवाद
इसके साथ ही अपने पोस्ट में दीया मिर्जा ने बीचवियर के लिये डिजाइनर को धन्यवाद किया है, साथ ही बताया कि तस्वीरें उनके पति वैभव रेखी ने क्लिक की है। दीया की इन तस्वीरों को लोग पसंद कर रहे हैं, जिसमें वो काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

पिछले महीने शादी
दीया और वैभव रेखी की शादी पर ज्यादा शोर-शराबा नहीं हुआ था, करीब 50 लोग ही शादी में शामिल हुए थे, दोनों के परिजनों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की रस्में निभाई गई थी। वैभव और दीया दोनों की ये दूसरी शादी है, वैभव की पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी, जिससे दोनों की एक बेटी भी है। वहीं दीया इससे पहले साहिल सांगा के साथ 11 साल रिलेशनशिप और 5 साल शादीशुदा जिंदगी बिता चुकी हैं, दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था।