कंगना ने याद दिलाया 32 साल पहले का वो खौफनाक दिन, जब किसी ने खींची साड़ी तो किसी ने मारी लात

तमिलनाडु की कायापलट करने वालीं सशक्त राजनेता जयललिता पर बनी फिल्‍म चर्चा में है, फिल्‍म के एक सीन ने 32 साल पहले उन पर हुए एक हमले की यादें ताजा कर दी हैं ।

New Delhi, Mar 26: खूबसूरत अभिनेत्री से सशक्‍त राजनेता का सफर, जयललिता के जीवन पर बनी फिल्‍म थलाइवी में आपको उनके बारे में सब कुछ जानने को मिलेगा । इस फिल्‍म में जयललिता पर हुए उस हमले का एक सीन भी दिखाया गया है, जब भरी विधानसभा में उनके साथ माननीयों ने शर्मनक हरकत की । उनकी साड़ी खींची गई, उन्‍हें धक्‍का दिया गया । फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में हैं, और इस सीन के साथ 32 साल पहले राजनीति का वो काला दिन भी चर्चा में है ।

Advertisement

32 साल पहले की घटना
फिल्‍म के ट्रेलर में जयललिता पर हुए हमले की एक झलक दिखाई गई है, जिसे देखकर उनके दर्द को समझा जा सकता है । कंगना ने फिल्‍म में उनका अभिनय कर इस दर्द को दोबारा याद दिलाया है । 32 साल पहले, 25 मार्च, साल 1989 को तमिलनाडु असेंबली में जयललिता पर ये हमला हुआ था, जिसकी हर जगह कड़ी निंदा हुई थी । इस हमले को एक महिला राजनेता पर नहीं, बल्कि उसके स्‍वाभिमान और आस्तित्‍व पर चोट बताई गई थी । ये हमला भारतीय संविधान पर एक काला धब्‍बा था ।

Advertisement

खौफनाक मंजर
32 साल पहले तमिलनाड़ विधानसभा में एक औरत का अपमान किया गया, खून का घूंट पीकर उस दिन जयललिता विधानसभा से बाहर निकलीं थीं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया देखी जा रही हैं, जिसमें उनके बाल बिखरे, साड़ी अस्‍त व्‍यस्‍त नजर आ रही है । इस हमले के बारे में खुद जयललिता ने कहा कि वो भले उस दिन वहां से चुपचाप आ गईं लेकिन वो बहुत गुस्‍से में थीं ।

Advertisement

कंगना रनौत की दमदार एक्टिंग
कंगना रनौत का अभिनय एक बार फिर निखर कर सामने आ रहा है, इस फिल्‍म में उन्‍होंने जयललिता के जीवन के हर लम्‍हे को जिया है और उसे जीवंत कर दिया है । आपको बता दें फिल्‍म में एक्टर अरविंद स्वामी एमजीआर यानी एम.जी रामाचंद्रन का रोल निभा रहे हैं । इनका जयललिता के सफल राजनीतिक करियर में बहुत बड़ा हाथ रहा है । फिल्म इसी साल 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।