महिला के थे देवर से अवैध संबंध, पति ने किया विरोध तो खौफनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

अवैध संबंधों को छुपाने की कोशिश में एक महिला ने पति को ही खौफनाक मौत दे दी, लेकिन गुनाह छुपता कहां हैं । सच सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी है ।

Advertisement

New Delhi, Mar 26: उत्‍तर प्रदेश के हरदोई से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर सब दंग रह गए हैं । यहां एक महिला ने देवर से अवैध संबंधों के चलते साजिश रचकर अपने पति की हत्या करवा दी । शव की पहचान ना हो सके इसके लिए और भी खौफनाक कदम उठाया । लेकिन खुद को शातिर समझ रहे ये लोग अपने अपराध को ज्‍सादा दिन तक नहीं छुपा सके । आखिरकार सच सामने आया और सबके होश उड़ गए ।

Advertisement

महिला और देवर के अवैध संबंध
मामला हरदोई के बघौली थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने बबलू सिंह की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी, पत्‍नी के प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के अनुसार, 20 मार्च को बन्नापुर गांव का रहने वाला अनुज सिंह अपने घर से अचानक लापता हो गया था । जिसके बाद उसके छोटे भाई पिंटू ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी ।

Advertisement

पत्‍नी के थे अवैध संबंध
बबलू की तलाशी में जुटी पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी रीना के अपने चचेरे देवर के साथ अवैध संबंध हैं । पुलिस ने जब धीरे- धीरे जांच का दायरा बढ़ाया और मृतक की पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तब सच सामने आया । पहले तो वो झूठ बोलती रही लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उसने अपने पति की मौत के राज से पर्दा उठा दिया । हत्या में शामिल तीन आरोपियों को फिलहाल गिरफ्तार किया जा चुका है, चौथे की तलाश जारी है ।

गला दबाकर हत्‍या, जलाकर दफना दिया
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने हत्‍या की बात कबूली, बताया कि मृतक बबलू को घर से बुलाकर उसकी गला दबाकर हत्या की गई, फिर पहचान मिटाने के लिए उसके शव को जलाकर मिट्टी में गाड़ दिया था । पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि बबलू अपनी पत्नी रीना के साथ उसके संबंधों का विरोध करता रहता था, जिसके कारण रीना के कहने पर ही उसने अपने दोस्तों की मदद से चचेरे भाई बबलू की हत्या कर दी ।