न्‍यूली मैरिड दिया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया दिलचस्प ट्वीट, चर्चा हुई तेज

दीया मिर्जा हनीमून पर हैं, इस बीच उन्‍होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है । दिया ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कमेंट किया है ।

New Delhi, Mar 27: दीया मिर्जा पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, शादी के करीब 1 महीने बाद वो अपने पति वैभव रेखी के साथ हनीमून पर गई हुई हैं । उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इस बीच दीया ने जागरूकता बढ़ाने के लिए किए एक ऐसे ट्वीट पर रिएक्‍ट किया है जो कि अब चर्चा में है । दिया का ये ट्वीट क्‍या है, आगे पढ़ें ।

Advertisement

प्रदूषण की चलते हो रही ये समस्‍या
दीया ने हाल ही में एक ट्वीट पर रिएक्‍ट किया है, जिसमें एक रिसर्च पर आधारित रिपोर्ट है, जिसमें लिखा है पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है । दीया ने इस पर लिखा है, इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुक होंगे ।

Advertisement

लोग कर रहे हैं रिएक्‍ट
दीया मिर्जा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग भी इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।आपको बता दें कि दीया अकसर ही पर्यावरण को लेकर ट्वीट करती रहती हैं, वो लोगों को जागरूक करने में हमेशा आगे रहती हैं । पिछले साल की शुरुआत में ही दीया ने कहा था कि COVID-19 महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है और अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए ।

Advertisement

पिछले महीने की है शादी
दीया मिर्जा ने पिछले महीने ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की है और शादी के एक महीने बाद ये दोनों अब हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं । दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । दोनों की ही ये दूसरी शादी है, वैभव की पहली पत्‍नी से एक बेटी भी है ।