नपुंसक हैं डीके शिवकुमार, बीजेपी नेता ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के लिये कही ऐसी बात!

जरकीहोली मामले में शनिवार को एक बड़ा मोड़ तब आया, जब वीडियो में कथित तौर पर दिख रही महिला के माता-पिता ने प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार पर उनकी बेटी का इस्तेमाल करते हुए गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया।

New Delhi, Mar 28 : कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जरकीहोली ने सेक्स कांड में अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार पर निशाना साधा है, जरकीहोली ने शिवकुमार को नपुंसक बताते हुए कहा, कि उन्हें फंसाने की पूरी साजिश कांग्रेस नेता ने ही रची है, हालांकि इस पर डीके शिवकुमार ने भी पलटवार किया है।

Advertisement

नपुंसक है
बीजेपी विधायक रमेश जरकीहोली ने कहा, डीके शिवकुमार मर्द नहीं हैं, वो नपुंसक हैं, अगर वो मर्द होते, तो सीधा मुझसे लड़ते, मुझे एक सेक्स सीडी की साजिश में फंसाकर बदनाम करना कुछ और नहीं उनकी नपुंसकता दिखाता है, इस बयान पर पलटवार करते हुए शिवकुमार ने कहा कि जरकीहोली हताश हैं, हर दिन वो वहीं बोलते हैं, जो वो चाहते हैं, वो सरकार में हैं, उनके पास एसआईटी और अफसर हैं, उन्हें खुद ही जांच कर कार्रवाई करने चाहिये।

Advertisement

गंदी राजनीति का आरोप
आपको बता दें कि जरकीहोली मामले में शनिवार को एक बड़ा मोड़ तब आया, जब वीडियो में कथित तौर पर दिख रही महिला के माता-पिता ने प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार पर उनकी बेटी का इस्तेमाल करते हुए गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया, इसके बाद जरकीहोली ने भी पहली बार शिवकुमार का नाम लेते हुए उनके खिलाफ राजनीतिक और कानूनी लड़ाई लड़ने की घोषणा की है, हालांकि शिवकुमार ने कहा कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि वो उस महिला से कभी नहीं मिले हैं, और जांच कर ली जाए।

Advertisement

सेक्स सीडी
आपको बता दें कि येदुयरप्पा सरकार में मंत्री रमेश जरकीहोली का एक वीडियो सामने आया था, ramesh jarkiholi जिसमें वो एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे थे, सीडी सामने आने के बाद मंत्री को इस्तीफा देना पड़ा था।