हेलीकॉप्टर, कार, मकान, चांद की सैर, उम्मीदवार के गजब वादे, सोशल मीडिया पर वायरल!

निर्दलीय प्रत्याशी थुलम सरवनन द्वारा किये गये वादे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, ज्यादातर लोग उनकी मौज ले रहे हैं।

New Delhi, Mar 31 : तमिलनाडु के मदुरै दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के एक निर्दलीय उम्मीदवार थुलम सरवनन ने वहां की जनता से गजब के वादे किये हैं, उन्होने कहा है कि मैं हर घर के लिये एक हेलीकॉप्टर और कार, तीन मंजिला इमारत, और चांद की सैर करवाने का वादा करता हूं, इतना ही नहीं उन्होने आगे कहा, कि लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या ये सब संभव है, मुझे विश्वास है ये संभव है, लेकिन हमें थोड़ा अतिरिक्त खर्च करना होगा।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
निर्दलीय प्रत्याशी थुलम सरवनन द्वारा किये गये वादे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, ज्यादातर लोग उनकी मौज ले रहे हैं, लोगों का कहना है कि उन्हें पता है कि वो चुनाव नहीं जीतेंगे इसलिये ऐसे वादे कर रहे हैं।

Advertisement

घुटने की सर्जरी
इससे पहले यहां के इरोड जिले के मोदाक्कुरिची विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सीके सरस्वती ने जरुरतमंदों को मुफ्त में घुटने की सर्जरी कराने की पेशकश की है, 76 वर्षीय सरस्वती पेशे से डॉक्टर हैं, उन्होने निर्वाचित होने पर अपने निर्वाचन क्षेत्र में रहने वाले लोगों को स्वस्थ्य बनाने, धार्मिक पुस्तकों एवं नैतिक ज्ञान के जरिये युवाओं को जागृत करने, प्रतिभा को मौका देने खासतौर पर गांव में तथा रोजगार सुनिश्चित करने का वादा किया है।

Advertisement

अपने खर्च पर इलाज
डॉ. सरस्वती ने बीजेपी द्वारा किये गये वादों के अलावा अपने खर्चे पर जरुरतमंदों के घुटने का ऑपरेशन कराने का भी वादा किया है, न्यूज एजेंसी पीटीआई से उन्होने कहा कि BJP Flag मैंने इस निर्वाचन क्षेत्र में कई लोगों से सुना, कि उन्हें घुटने की समस्या है, लेकिन गरीबी की वजह से वो महंगा इलाज नहीं करवा पा रहे हैं, चुनाव के बाद पीड़ित व्यक्ति मेरे अस्पताल में आ सकते हैं, उनकी मुफ्त में घुटने की सर्जरी की जाएगी।