रामगोपाल के तो मैंने आंसू भी पोछे, लेकिन उन्होने… जब मुलायम सिंह यादव की पत्नी का छलका था दर्द!

साधना गुप्ता ने कहा कि नेताजी ने हर मौके पर रामगोपाल को इज्जत दी, हमेशा उनकी सलाह को तवज्जो भी दी, फिर भी उन्होने मुलायम सिंह यादव का साथ नहीं दिया।

New Delhi, Apr 01 : समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने दो शादियां की है, उनकी दूसरी पत्नी का नाम साधना गुप्ता है, साल 2016 में जब मुलायम परिवार में कलह जगजाहिर हुई थी, तो अखिलेश यादव की सौतेली मां साधना गुप्ता परप कई तरह के आरोप लगे, यहां तक कहा गया कि वो अपनी राजनीतिक महात्वाकांक्षा को लेकर मुलायम परिवार को तोड़ना चाहती है, तब पूरे विवाद पर उन्होने अपनी सफाई मीडिया में दी थी।

Advertisement

क्या कहा था
साधना गुप्ता ने कहा था कि उन पर जो भी आरोप लगाये गये हैं, वो किसी नीच मानसिकता की उपज थी, साधना के मुताबिक अखिलेश और उनके बीच किसी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है, रामगोपाल यादव मुलायम सिंह यादव के चचेरे भाई हैं, उनको लेकर साधना ने कहा थै कि पता नहीं उन्होने परिवार में दरार बढाने का काम क्यों किया।

Advertisement

साथ नहीं दिया
साधना गुप्ता ने कहा कि नेताजी ने हर मौके पर रामगोपाल को इज्जत दी, हमेशा उनकी सलाह को तवज्जो भी दी, फिर भी उन्होने मुलायम सिंह यादव का साथ नहीं दिया। साधना गुप्ता ने भावुक होते हुए कहा कि मैंने तो उनके आंसू भी पोछे हैं, साधना ने बताया कि जब उनकी पत्नी का देहांत हुआ, तो वो बहुत दुखी थे, और मैंने उनके पास जाकर उन्हें सांत्वना देते हुए उनके आंसू पोछे थे, लेकिन मेरे ऊपर आरोप लगाने में कोई भी पीछे नहीं रहा।

Advertisement

शिवपाल के लिये क्या कहा
शिवपाल यादव को लेकर साधना गुप्ता ने कहा, शिवपाल के लिये नेताजी और उनके दिल में बहुत इज्जत है, उनको उनका हक मिलना चाहिये था, साधना ने बताया कि शिवपाल ने वो दिन भी देखे हैं, जब गरीबी की वजह से शिवपाल जिस दरी पर सोते थे, उसे ही ओढकर ठंड से खुद को बचाते थे, आपको बता दें कि साधना गुप्ता परिवार में शिवपाल यादव की पत्नी के बेहद करीब है, दोनों पारिवारिक कार्यक्रमों में साथ नजर आती हैं।