शिखर धवन ने चहल की पत्नी के साथ किया जोरदार डांस, स्टार स्पिनर का मजेदार कमेंट, वीडियो

शिखर धवन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, सुपर टैलेंटेड धनश्री वर्मा के साथ फ्लोर पर जबरदस्त डांस किया, बहुत मजा आया, धनश्री ने भी धवन के साथ डांस वाले इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Apr 01 : टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में गब्बर के साथ स्टार लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा साथ में डांस करती दिख रही हैं, धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

जबरदस्त डांस
शिखर धवन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, सुपर टैलेंटेड धनश्री वर्मा के साथ फ्लोर पर जबरदस्त डांस किया, बहुत मजा आया, धनश्री ने भी धवन के साथ डांस वाले इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उन्होने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, गब्बरह स्टाइल में भांगड़ा। जैसा कि मैंने पहले ही कहा था, एनर्जी बोलती है, धनश्री और धवन का लेहम्बर हुसैनपुरी के गाने पर भांगड़ा किया है, ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

Advertisement

वीडियो वायरल
धनश्री की पोस्ट पर 5 लाख के करीब लाइक्स और 2600 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं, इसमें ऑर्टिस्ट दीपक कालरा का भी कमेंट शामिल है, धवन की पोस्ट पर करीब 6 लाख लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स आये हैं, धवन की पोस्ट पर स्टार स्पिनर्स हरभजन सिंह और राशिद खान ने भी कमेंट और रिएक्शन दिये हैं।

Advertisement

राशिद खान का कमेंट
राशिद खान ने धवन की पोस्ट पर फायर वाली कई इमोजी पोस्ट की है, भज्जी ने भी ऐसा ही किया है, sHIKHAR DHAWAN चहल की पत्नी धनश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफऱ और यू-ट्यूबर है, इंग्लैंड सीरीज के दौरान धनश्री चहल के साथ थी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें