IPL 2021 से पहले रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा के साथ पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, लोगों ने किये ऐसे कमेंट!

रितिका सजदेह ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ दिल की इमोजी दी है, उनकी इस तस्वीर को अब तक 4.20 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

New Delhi, Apr 02 : आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरु होने वाला है, टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला जाएगा, टीम इंडिया के दो टॉप क्रिकेटर आमने-सामने होंगे, टूर्नामेंट शुरु होने से 8 दिन पहले रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो हिटमैन के साथ नजर आ रही है।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
रितिका सजदेह ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ दिल की इमोजी दी है, उनकी इस तस्वीर को अब तक 4.20 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, चर्चित स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर ने कमेंट भी किया है, उन्होने लिखा है, हेलो प्यारे लोग, इस रितिका ने भी उन्हें इमोजी के जरिये हेलो कहा, रितिका-रोहित की इस तस्वीर को टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपूर नागर ने लाइक किया है, रितिका अपनी बेटी समायरा के साथ चेन्नई पहुंची है, वो वहां रोहित के साथ रहेंगी, मुंबई इंडियंस अपने शुरुआती 5 मैच यहीं खेलेगी।

Advertisement

मजेदार कमेंट
लोगों ने भी इस पर मजेदार कमेंट किये है, कुछ ने रितिका से समायरा के बारे में पूछा, Rohit Ritika तो कुछ ने कहा कि ये क्रिकेट जगत की सबसे प्यारी जोड़ी है, रोहित और रितिका ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की थी, दोनों इसके बाद 30 दिसंबर 2018 को माता-पिता बने।

Advertisement

घमंडी लगी थी
रोहित शर्मा एक विज्ञापन शूटिंग के सिलसिले में पहली बार रितिका से मिले थे, पहले तो उन्हें रितिका घमंडी लगी, हालांकि पहली ही मुलाकात में रितिका ने स्टार बल्लेबाज से जाकर खुद बात की, फिर दोनों की दोस्ती हो गई, कुछ समय बाद ये रिश्ता प्यार में बदल गया, रितिका स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की मुंहबोली बहन है, वो उन्हें राखी बांधती हैं।