रिपोर्टर का माइक लेकर भागा कुत्ता, तो कुमार विश्वास ने कसा तंज, तेजी से वायरल ट्वीट!

अमित मिश्रा नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, भारतीय कुत्ते मीडिया से ज्यादा अच्छे हैं, जो उनके मुंह तक नहीं लगते।

New Delhi, Apr 03 : रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक कुत्ता रिपोर्टर की माइक छीनकर भागने लगता है, लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान रिपोर्टर रिपोर्टिंग कर रही थी, तभी अचानक एक कुत्ता उनसे माइक छीनकर भागने लगा, जिसके पीछे रिपोर्टर को भी दौड़ना पड़ा, कुमार विश्वास ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा, कि पक्षकारिता से कुत्ते भी नाराज हैं।

Advertisement

वीडियो शेयर
डॉ. कुमार विश्वास ने जो वीडियो शेयर किया है, वो रुसी टीवी चैनल का है, उन्होने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पक्षकारिता के लगातार एकतरफा झूठ से कुत्ते तक नाराज हैं, कुमार के ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं, प्रोफेसर राकेश गोस्वामी ने कुमार के ट्वीट पर लिखा, वहां भी (रुस में), मतलब हर शाख पे?

Advertisement

यूजर्स की प्रतिक्रिया
अमित मिश्रा नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, भारतीय कुत्ते मीडिया से ज्यादा अच्छे हैं, जो उनके मुंह तक नहीं लगते, विवेक अग्रवाल नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, अब देखो हिंदुस्तान के कुत्ते कब समझदार होते हैं, कृष राजपुरोहित नाम के एक यूजर ने व्यंगात्मक अंदाज में लिखा, कैमरामैन बी लाइक, ये भी शूट कर लेता है, अरे वो पीछे भाग रही है, वो भी क्यों शूट करना है तुम्हें।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
भले कुमार विश्वास राजनीति में अपनी पार्टी में हाशिये पर पड़े हों, लेकिन अकसर वो सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात रखते हैं, हाल ही में उन्होने बिना नाम लिये वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर तंज कसा था, जो खूब वायरल हुआ था, अप्रैल फूल के दिन किये गये अपने ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा था, मात्र आज ही अप्रैल फूल की बधाई ना दें, चूंकि हम भारतीय मतदाता हैं अतः हमारी मूर्खताओं के लिये सिर्फ एक दिन बधाई देना हमारे सात दशकों के प्रदर्शन का अपमान है।

Advertisement