छत्तीसगढ पहुंचे अमित शाह, शहीदों को श्रद्धांजलि, घायलों से करेंगे मुलाकात, नक्सलियों के लिये कही ऐसी बात!

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जगदलपुर में छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने रिसीव किया है, इसके साथ ही दोनों ने सुकमा-बीजापुर बॉर्डर पर हुए नक्सली हमले में जान गंवाने वाले सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी।

New Delhi, Apr 05 : छत्तीसगढ के बीजापुर और सुकमा जिले के बॉर्डर पर हुई मुठभेड़ में 24 जवानों के शहीद होने से हड़कंप मच गया है, इस नक्सली हमले पर तत्काल कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अभी-अभी जगदलपुर पहुंचे हैं, उन्होने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

Advertisement

सीएम ने किया रिसीव
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जगदलपुर में छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने रिसीव किया है, इसके साथ ही दोनों ने सुकमा-बीजापुर बॉर्डर पर हुए नक्सली हमले में जान गंवाने वाले सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी, शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद अमित शाह यहां एक उच्च स्तरीय बैठक में हिस्सा लेंगे, जिसमें सीएम भूपेश बघेल के अलावा आईबी, सीआरपीएफ और राज्य पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान मुठभेड़ में चूक पर पर मंथन के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

Advertisement

घायल जवानों से मुलाकात
सरकारी सूत्रों के मुताबिक बैठक के बाद अमित शाह और भूपेश बघेल अस्पताल में घायल जवानों से मिलेंगे, इतना ही नहीं दोनों नेता सीआरपीएफ शिविर का दौरा भी करेंगे, अमित शाह 3.30 से 5.30 बजे तक रायपुर में रहेंगे, amit shah rally इस दौरान गृहमंत्री 4 निजी अस्पतालों में जाकर घायल जवानों से मुलाकात करेंगे, फिर दिल्ली के लिये रवाना होंगे।

Advertisement

लड़ाई जारी रहेगी
इससे पहले अमित शाह ने कहा था कि सरकार शांति और प्रगति के ऐसे दुश्मन नक्सलियों के साथ हमारी लड़ाई ताकत के साथ जारी रहेगी और हम इसे मुकाम तक पहुंचाएंगे, amit shah41 इसके साथ शाह ने ट्वीट किया, मैं छत्तीसगढ में माओवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए हमारे वीर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को नमन करता हूं, राष्ट्र उनके शौर्य को कभी नहीं भूलेगा, मैं उनके परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर करता हूं।