फोर्ब्स बिलेनियर्स की लिस्ट में शामिल हुईं किम कार्दशियन, जानें कितनी है एक्ट्रेस की संपत्ति

किम कार्दशियन फोर्ब्‍स बिलेनियर की लिस्‍ट में जगह बना चुकी हैं, हॉलीवुड की इस मल्‍टी टैलेंटेड पर्सनैलिटी की नेट वर्थ जानकर आप होश खो बैठेंगे ।

New Delhi, Apr 07: हॉलीवुड की सुपर मॉडल, रियलिटी टीवी स्टार और बिजनेस वुमेन किम कार्दाशियां अपने हॉट बोलड लुक के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं । लेकिन इस बार वो किसी और वजह से चर्चा में हैं । दरअसल किम ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है । जी हां, किम अब ऑफिशियली बिलेनियर हो गई हैं । उनका नाम पहली बार फोर्ब्स बिलियनर्स की लिस्ट में शामिल हो गया है।

Advertisement

संपत्ति के मुख्‍य सोर्स
मैगजीन में दी गई जानकारी के मुताबिक, किम कार्दाशियां की आय के मुख्य स्रोत उनके टीवी शोज से इनकम, एंडोर्समेंट डील और उनके खुद के दो लाइफस्टाइल ब्रांड हैं । अक्टूबर महीने के बाद से किम की कुल संपत्ति में 200 मिलियन डॉलर का उछाल आया है, जिसकी कीमत 780 मिलियन से 1 बिलियन हो गई है ।

Advertisement

2017 में लॉन्‍च किया था ब्‍यूटी ब्रांड
किम कार्दशियान ने साल 2017 में KKW ब्यूटी लॉन्च किया था, वह अपनी बहनों के साथ मिलकर अक्सर अपने कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स लॉन्च करती रहती हैं । किम ने ये सारी कमाई अपने दोनों बिजनेस KKW Beauty और Skims के साथ कीपिंग अप विद कार्दशियन, रियल एस्टेट और दूसरे एंडोर्समेंट डील्स से की है।

Advertisement

किम की बहन भी फोर्ब्‍स पर्सनैलिटी
किम कार्दशियन की छोटी बहन काइली जेनर भी कुछ समय पहले फोर्ब्स बिलेनियर्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं, लेकिन अब उनका नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं है । उनकी भी कॉस्‍मैटिक रेंज खूब पॉपुलर है । किम और उनकी बहनें सेलेब्‍स होने के साथ-साथ बिजनेस वुमेन भी हैं ।