शादीशुदा महेश भूपति की इस बात पर मर मिटी थी लारा दत्ता, खास है लव स्टोरी!

लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल 1978 को यूपी के गाजियाबाद में हुआ था, उनके पिता पंजाबी और मां एंग्लो इंडियन थी, साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उनके पास फिल्मों के ढेर सारे ऑफर आये थे।

New Delhi, Apr 16 : पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता को कुछ समय पहले वेब सीरीज हंड्रेड में देखा गया था, सीरीज में उनका रोल लोगों को खूब पसंद आया, लेकिन वो अब पहले की तरह फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से धीरे-धीरे दूरी बना ली थी, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी एक से बढकर एक फोटो शेयर करती हैं, प्रेग्नेंसी के समय एक्ट्रेस ने कुछ योग वीडियो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, आज लारा का जन्मदिन है। तो आइये इस खास मौके पर उनके बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

पंजाबी पिता और एंग्लो इंडियन मां
लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल 1978 को यूपी के गाजियाबाद में हुआ था, उनके पिता पंजाबी और मां एंग्लो इंडियन थी, साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उनके पास फिल्मों के ढेर सारे ऑफर आये थे, 2003 में रिलीज फिल्म अंदाज से उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी, इस फिल्म में लारा के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा थी, उन्हें इस फिल्म के लिये फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था।

Advertisement

उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं
इसके बाद लारा दत्ता कई और फिल्मों में नजर आई, वो पार्टनर, मस्ती, नो एंट्री, भागमभाग, हाउसफुल, चलो दिल्ली जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं, हालांकि एक्ट्रेस फिल्मों में उतनी सफल नहीं रही, जितनी वो मॉडलिंग में थी।

Advertisement

अफेयर को लेकर चर्चा
इस दौरान लारा दत्ता अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही, केले डोर्जी से लेकर डीनो मोरिया तक उनके नाम जुड़े, लेकिन आखिर में उनका दिल टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति पर आया, जब दोनों का अफेयर शुरु हुआ, तो महेश शादीशुदा थे, लारा को महेश की सादगी बहुत पसंद आई, लारा से शादी करने के लिये उन्होने 7 साल पुरानी शादी तोड़ ली, महेश भूपति ने पत्नी को तलाक देने के बाद लारा से 2011 में शादी कर ली, दोनों की इस शादी से एक बेटी भी है, जिसका नाम सायरा है, लारा अकसर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।