प्रियंका चोपड़ा ने जब फ्लाइट में जमकर पी ली थी कॉकटेल, फिर की थी ऐसा काम!

फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि एक्ट्रेस ने फ्लाइट में उनसे ब्लडी मैरी (एक तरह की कॉकेटल) की मांग की थी, प्रियंका ने इस ड्रिंक के साथ हॉट सॉसेज भी मांगे थे।

New Delhi, Apr 16 : बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में डंका बजाने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, वो अपने फैंस के साथ आये दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती रहती हैं, प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी है, हाल ही में विश्व सुंदरी 74वें बाफ्टा अवॉर्ड में बिना बटन वाली ड्रेस को लेकर चर्चा में है, इन खबरों के बीच प्रियंका का एक फ्लाइट वाला किस्सा भी काफी चर्चा में है, दरअसल उन्होने एक बार फ्लाइट में जमकर कॉकटेल पी ली थी।

Advertisement

क्या है किस्सा
पूर्व विश्व सुंदरी का ये किस्सा तब का है, जब एक्ट्रेस की शादी नहीं हुई थी, वो अमेरिकन शो क्वान्टिको के कारण काफी फेमस हो चुकी थी, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक फ्लाइट अटेंडेंट ने प्रियंका का ये किस्सा शेयर किया था, अटेंडेंट ने अपना एक वीडियो ऑनलाइन अपलोड किया है, जिसमें उन्होने एक मजेदार किस्से के बारे में बताया है।

Advertisement

कॉकटेल की मांग
फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि एक्ट्रेस ने फ्लाइट में उनसे ब्लडी मैरी (एक तरह की कॉकेटल) की मांग की थी, प्रियंका ने इस ड्रिंक के साथ हॉट सॉसेज भी मांगे थे, इसके बाद प्रियंका ने कॉकेटल की तीन ड्रिंक्स ली थी, और काफी नशे में टल्ली हो गई थीं, इसके बाद उन्होने किसी से कुछ नहीं कहा, और चुपचाप सो गई थी।

Advertisement

वीडियो उपलब्ध नहीं
हालांकि रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रेडइट पर अपलोड किये गये इस वीडियो को यूजर ने कुछ समय बाद ही डिलीट कर दिया था, अब वो उपलब्ध नहीं है। प्रियंका चोपड़ा 74वें बाफ्टा अवॉर्ड सेरेमनी का हिस्सा है, वो उन चुनिंदा कलाकार में से एक हैं, जिन्हें इस अवॉर्ड शो का प्रजेंटर बनने का मौका मिला।