SRH की लगातार तीसरी हार के बाद काव्या की तस्वीर वायरल, टूटा फैंस का दिल!

हैदराबाद की हार के बाद काव्या मारन भी अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पाई, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो काफी दुखी दिखाई दे रही है।

New Delhi, Apr 18 : आईपीएल का 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, चेन्नई के एमए चिदंबरम में खेले गये इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को 13 रनों से हरा दिया, हैदराबाद की लगातार तीसरी हार के बाद मिस्ट्री गर्ल काव्या मारन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी।

Advertisement

इमोशन पर काबू
हैदराबाद की हार के बाद काव्या मारन भी अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पाई, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो काफी दुखी दिखाई दे रही है, तस्वीर वायरल होते ही मैच के दौरान काव्या ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी, सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, मैच हार गये ठीक है, लेकिन काव्या को इतना उदास देखकर मेरा दिल टूट गया।

Advertisement

स्टेडियम में मत लाया करो
एक यूजर ने लिखा अगर ऐसे ही हारना है कि काव्या को स्टेडियम में मत लाया करो, हमसे उसका दर्द नहीं देखा जाता, काव्या मारन एसआरएच की सीईओ है, ये पहला मौका नहीं है, जब काव्या स्टेडियम पहुंची हो, बल्कि इससे पहले भी वो कई बार ऑरेंज जर्सी में अपनी टीम की हौसला अफजाई करते स्टेडियम में देखी गई है।

Advertisement

मैच का हाल
शनिवार को खेले गये मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया, फिर हैदराबाद को 19.4 ओवर में 137 पर ढेर कर दिया, हैदराबाद की ओर से जॉनी बेयरस्टो (43) और कप्तान डेविड वार्नर (36) ने पहले विकेट के लिये 45 गेंदों में 67 रनों की विस्फोटक साझेदारी की, हालांकि उनके बाद कोई बल्लेबाज ज्यादा संघर्ष नहीं कर पाया।