दिल्ली- पुलिस वालों से बदतमीजी करने वाले कपल को नहीं मिला राहत, कोर्ट ने लगाई फटकार

दिल्ली के दरियागंज दिल्ली गेट पर बीते रविवार शाम को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान एक कपल को बिना मास्क कार में देखने पर रोका गया था, जिसके बाद कपल ने पुलिस टीम के साथ ही जमकर बदतमीजी की थी।

New Delhi, Apr 22 : कोरोना महामारी के बीच दिल्ली में लॉकडाउन जारी है, इससे पहले वीकेंड कर्फ्यू के दौरान दरियागंज इलाके में एक कार सवाल कपल ने मास्क को लेकर पुलिस वालों से बदतमीजी की, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया, बुधवार को उनकी जमानत को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई, लेकिन पुलिस वालों से बदतमीजी करने वाले पति-पत्नी को कोर्ट ने जमानत देने से मना कर दिया।

Advertisement

वीकेंड कर्फ्यू
दरअसल दिल्ली के दरियागंज दिल्ली गेट पर बीते रविवार शाम को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान एक कपल को बिना मास्क कार में देखने पर रोका गया था, जिसके बाद कपल ने पुलिस टीम के साथ ही जमकर बदतमीजी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Advertisement

क्या धाराएं लगी
मामले में आरोपी पति पंकज दत्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, पुलिस ने पति-पत्नी पंकज दत्ता और आभा गुप्ता पर एफआईआर में कुछ सेक्शन और जोड़ते हुए आईपीसी की धारा 188, 34, 51बी डीडीएमए 353 और 186 के तहत केस दर्ज किया, इस बीच पुलिस हिरासत में आरोपी पति ने सारी घटना के लिये पत्नी को जिम्मेदार बताया, पति-पत्नी ने अपनी जमानत के लिये कोर्ट में अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

Advertisement

बिना मास्क
बताया गया है कि रविवार को जब पुलिस ने कपल को बिना मास्क जाते हुए रोका, delhi couple misbehave तो उनके पास ना तो कर्फ्यू पास था और ना ही बाहर निकलने का कोई जरुरी कारण, इसके बाद भी कपल पुलिस वालों से उलझता रहा, जिसके बाद दोनों को थाने ले जाया गया।