इस एक्ट्रेस को देखते ही फिदा हो गये थे बॉबी देओल, पहले बढाई दोस्ती, फिर दिया ऐसा ऑफर, हीरोइन सन्न

बात उन दिनों की है, जब बॉबी अपनी फिल्म बरसात की शूटिंग कर रहे थे, वो किसी होटल में रुके थे, उसी होटल में ममता भी अपनी किसी फिल्म के सिलसिले में वहां रुकी हुई थी।

New Delhi, Apr 22 : नाइनटीज में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी 49 साल की हो गई है, 20 अप्रैल 1972 को मुंबई के एक मराठी परिवार में जन्मी ममता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही, कई एक्ट्रेस को कम समय में पहचान मिलती है, जबकि कई को सालों लग जाते हैं, ममता एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें बहुत कम समय में स्टारडम मिल गया, लेकिन वो उसे हैंडल नहीं कर पाई, 1992 में रिलीज फिल्म तिरंगा से करियर की शुरुआत करने वाली ममता कई कारणों से चर्चा में रही, 1993 में स्टारडस्ट मैग्जीन के लिये टॉपलेस फोटोशूट से लेकर इस्लाम अपनाने तक ममता और विवादों का गहरा नाता रहा है, इस बीत ममता और बॉबी देओल का एक किस्सा वायरल हो रहा है, जो वाकई चौंकाने वाला है।

Advertisement

टॉपलेस फोटोशूट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड में टॉपलेस फोटोशूट का चलन ममता ने ही शुरु किया था, कहा जाता है कि उस जमाने में ये मैग्जीन ब्लैक में बिकी थी, ममता ने एक मैग्जीन को दिये इंटरव्यू में बॉबी देओल द्वारा वन नाइट स्टैंड प्रपोजल के बारे में खुलासा किया था।

Advertisement

क्या था ममला
बात उन दिनों की है, जब बॉबी अपनी फिल्म बरसात की शूटिंग कर रहे थे, वो किसी होटल में रुके थे, उसी होटल में ममता भी अपनी किसी फिल्म के सिलसिले में वहां रुकी हुई थी, ममता की उस फिल्म में मिथुन भी थे, उसी दौरान मिथुन ने ममता की मुलाकात बॉबी देओल से कराई थी, ममता को देखते ही बॉबी उन पर फिदा हो गये, उन्होने फिर ममता से दोस्ती बढाई। रिपोर्ट के मुताबिक जब दोनों अच्छे दोस्त बन गये, तो बॉबी ने एक्ट्रेस को अपने साथ एक रात बिताने का ऑफर दे डाला था, ये सुनकर ममता हैरान रह गई थी, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस दौरान बॉबी का अफेयर पूजा भट्ट से चल रहा था, और ममता ये बात अच्छे से जानती थी।

Advertisement

मजाक का रुप दे दिया
बॉबी के वन नाइट स्टैंड की बात सुनकर ममता कुलकर्णी ने कहा कि अगर वो उनके साथ एक रात बिताना चाहते हैं, तो सबसे पहले अपनी प्रेमिका से इस बात की परमिशन लेनी होगी, ये सुनते ही बॉबी घबरा गये और उन्होने इस बात को मजाक का रुप दे दिया।  1992 में तिरंगा से डेब्यू करने वाली ममता को 1993 में रिलीज फिल्म आशिक आवारा ने स्टार बना दिया, इस फिल्म के लिये उन्हें फिल्मफेयर न्यू फेस अवॉर्ड से नवाजा गया, कभी अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियां बटोरने वाली ममता साध्वी भी बनीं, बॉलीवुड की गलियों को छोड़ उन्होने अध्यात्म की राह पकड़ ली, 2013 में उन्होने अपनी किताब ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिनी रिलीज की थी।