IPL 2021- 4 करोड़ का बल्लेबाज 4 पारियों में तीसरी बार शून्य पर आउट, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

निकोलस पूरन के ओवरऑल टी-20 रिकॉर्ड की बात करें, तो उन्होने 154 पारियों में 24 के औसत से 3154 रन बनाये हैं, एक शतक और 16 अर्धशतक लगाये हैं।

New Delhi, Apr 22 : निकोलस पूरन आईपीएल 2021 के मौजूदा सीजन में अच्छी शुरुआत नहीं कर सके हैं, वो 4 मैचों में तीन बार खाता भी नहीं खोल सके, टी-20 लीग के एक मैच में बिना एक भी गेंद खेले रन आउट हो गये, पंजाब किंग्स के मुख्य बल्लेबाजों में शामिल पूरन के इस शर्मनाक रिकॉर्ड के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे, पंजाब ने पूरन को 4.2 करोड़ रुपये में खरीदा है।

Advertisement

तीन बार शून्य पर आउट
निकोलस पूरन के मौजूदा सीजन के प्रदर्शन की बात करें, तो वो पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सिर्फ 1 गेंद खेल सके और मॉरिस की गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गये, सीएसके के खिलाफ दूसरे मुकाबले में सिर्फ 2 गेंद का सामना किया, और बिना खाता खोले आउट हो गये, तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने उन्हें आउट किया, दिल्ली के खिलाफ टीम के तीसरे मैच में वो मौजूदा सीजन का पहला रन बना सके थे।

Advertisement

4 मैच में दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके
पूरन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 8 गेंद में 9 रन बनाये थे, एक चौका लगाया, वो तेज गेंदबाज आवेश खान की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक बार फिर खाता खोलने में असफल रहे, वो तेज रन लेने के चक्कर में वॉर्नर के सीधे थ्रो पर आउट हुए, वो इस पारी में एक भी गेंद नहीं खेल सके, यानी अब तक 4 मैच में उन्होने सिर्फ 4 रन बनाये हैं, इस कारण टीम का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है।

Advertisement

टी-20 में शतक लगा चुके हैं
निकोलस पूरन के ओवरऑल टी-20 रिकॉर्ड की बात करें, तो उन्होने 154 पारियों में 24 के औसत से 3154 रन बनाये हैं, एक शतक और 16 अर्धशतक लगाये हैं, स्ट्राइक रेट 144 का है, टी-20 इंटरनेशनल की बात करें, Nicholas Pooran तो पूरन ने 24 पारी में 20 के औसत से 392 रन बनाये हैं, दो अर्धशतक भी लगाया है, वो वनडे में भी शतक लगा चुके हैं।