Devdutt Padikkal- कोरोना को मात देकर टीम में लौटा, शतक लगाकर रिकॉर्ड्स की झड़ी

इन सब विवादों से परे देवदत्त पडिक्कल ने मैदान पर वापसी करते हुए एक बार फिर से धमाल मचाना शुरु कर दिया है, आरसीबी के लिये सीजन का पहला मुकाबला नहीं खेल पाने के बाद देवदत्त ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वापसी की।

New Delhi, Apr 23 : हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में धमाल मचाने वाली कर्नाटक के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल आईपीएल के इस सीजन से पहले कोरोना पॉजिटिव हो गये थे, कोरोना से उबरने के बाद देवदत्त को आरसीबी ने 7 दिन के क्वारंटीन पीरियड को पूरा किये बिना बायोबबल में शामिल करने के फैसले पर विवाद हो गया था, आरसीबी के खिलाफ दूसरी टीमें खड़ी हो गई थी।

Advertisement

बायोबबल में एंट्री पर मचा था विवाद
लेकिन इन सब विवादों से परे देवदत्त पडिक्कल ने मैदान पर वापसी करते हुए एक बार फिर से धमाल मचाना शुरु कर दिया है, आरसीबी के लिये सीजन का पहला मुकाबला नहीं खेल पाने के बाद देवदत्त ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वापसी की, उस मैच में वो सिर्फ 11 रन ही बना सके, लेकिन केकेआर के खिलाफ मुकाबले में वो लय में आते दिखे, लेकिन 25 रन बनाकर आउट हो गये।

Advertisement

51 गेंदों में धमाकेदार शतक
ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ देवदत्त प़डिक्कल ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए शानदार शतक लगाया, देवदत्त ने अपनी 101 नाबाद (51 गेंद) की पारी के दौरान 11 चौके और 6 छक्के लगाये, इस पारी के दौरान पहले विकेट के लिये विराट के साथ 181 रनों की नाबाद साझेदारी की, देवदत्त पडिक्कल ने कई व्यक्तिगत और साझा रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिये।

Advertisement

पहला शतक
आईपीएल में दूसरा सीजन खेल रहे देवदत्त ने अपना पहला शतक पूरा किया, पिछले साल डेब्यू सीजन में शानदार प्रदर्शन के बावजूद सैकड़ा नहीं जड़ सके थे, devdutt31 गुरुवार को देवदत्त ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले तो 27 गेंद में 8 चौके और 2 छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया, इसके बाद 51 गेंद में 11 चौके और 6 छक्के की मदद से अपना शतक भी पूरा कर लिया।