विराट ने अनुष्का को दी फ्लाइंग किस, बेटी के लिये किया ऐसा इशारा, वीडियो

इस मैच में आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया, वहीं कप्तान विराट कोहली ने कई पारियों के बाद अर्धशतकीय पारी खेली।

New Delhi, Apr 23 : आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच मैच खेला गया, इस मैच में आरसीबी ने एकतरफा अंदाज में राजस्थान को 10 विकेट से हराय़ा, आरसीबी की इस सीजन में ये लगातार चौथी जीत है, वो एक मात्र टीम है, जो अभी तक एक मैच भी नहीं हारी है।

Advertisement

पडिक्कल का शतक
इस मैच में आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया, वहीं कप्तान विराट कोहली ने कई पारियों के बाद अर्धशतकीय पारी खेली, paddikal1 (1) विराट ने सिर्फ 47 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली, हमेशा आक्रामक नजर आने वाले विराट ने अर्धशतक मारने के बाद अपनी बेटी वामिका को याद किया।

Advertisement

वीडियो वायरल
विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, अर्धशतक लगाने के बाद आरसीबी के कप्तान ने खुशी से डगआउट की ओर इशारा करते हुए अपनी बेटी को याद किया virat Kohli और अपनी पत्नी अनुष्का को फ्लाइंग किस दिया, इसके बाद गोद का इशारा करते हुए दोनों हाथों को हिलाया।

Advertisement

लगातार जीत
बंगलुरु ने आईपीएल के इतिहास में पहली बार लगातार 4 मैच जीते हैं, राजस्थान ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 का स्कोर बनाया, RCB जिसे बंगलुरु ने 16.3 ओवरों में बिना कोई विकेट खोकर हासिल कर लिया। राजस्थान से मिले 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगलुरु ने पडिक्कल और विराट कोहली ने पहले विकेट के लिये 181 रनों की साझेदारी की, आईपीएल के इतिहास में ये पहले विकेट के लिये अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी है।