बनाता है अप्राकृतिक संबंध, प्राइवेट पार्ट में नींबू, फिटकरी और शराब, पत्नी ने लगाई गुहार

पीड़िता ने बताया कि उनका पति शादी के बाद से ही उन्हें शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करता आ रहा है, लेकिन अब प्रताड़ना की सारी हदें पार हो चुका है।

New Delhi, Apr 23 : हरियाणा के पानीपत जिले से एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक पत्नी ने अपने पति पर मानसिक तथा शारीरिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है, हाथ-पैर से अपाहिज पीड़िता महिला ने पति पर ना सिर्फ अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया है, बल्कि इसके साथ ही महिला के प्राइवेट पार्ट में नींबू, फिटकरी और शराब डालने का भी आरोप लगाया है, मना करने पर पति पत्नी के साथ मारपीट करता है, पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

Advertisement

पुलिस पर भी सवाल
इतना ही नहीं पड़िता महिला ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किये हैं, महिला का कहना है कि इतनी क्रूरता के बाद भी पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है, अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है, पति उल्टा मेरा मजाक बना रहा है।

Advertisement

14 साल पहले शादी
डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि उन्हें महिला की ओर से शिकायत मिली है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, फिर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। woman1 आपको बता दें कि पीड़िता की 14 साल पहले पानीपत के एक गांव के रहने वाले अरुण नाम के व्यक्ति से शादी हुई थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं।

Advertisement

सख्त कार्रवाई की मांग
पीड़िता ने बताया कि उनका पति शादी के बाद से ही उन्हें शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करता आ रहा है, लेकिन अब प्रताड़ना की सारी हदें पार हो चुका है, woman police station पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी पति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।