गौतम गंभीर की संस्था की मदद के लिये अक्षय कुमार का बड़ा ऐलान, 1 करोड़ रुपये दान

गौतम गंभीर ने शुक्रिया कहते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया, उन्होने लिखा इस मुश्किल समय में छोटी सी मदद भी आशा की किरण देती है, थैंक्यू अक्षय कुमार।

New Delhi, Apr 26 : देशभर में कोरोना का कहर एक बार फिर से तेजी से फैल रहा है, ऐसे में सभी कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और बेड्स की कमी की वजह से काफी परेशानी हो रही है, अब अक्षय ने देश की स्थिति को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ की राशि दान की है, जिसकी जानकारी खुद गौतम गंभीर ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी है, उन्होने अक्षय को इस मदद के लिये शुक्रिया भी कहा।

Advertisement

गौतम ने अक्षय का किया शुक्रिया
गौतम गंभीर ने शुक्रिया कहते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया, उन्होने लिखा इस मुश्किल समय में छोटी सी मदद भी आशा की किरण देती है, थैंक्यू अक्षय कुमार जीजीएफ में खाने, दवाइयों और ऑक्सीजन की मदद के लिये 1 करोड़ रुपये का दान देने के लिये, gambhir भगवान आपका साथ दे, उनके इस ट्वीट को देख अक्षय ने ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ये बेहद मुश्किल समय है गौतम गंभीर, खुशी है कि मैं मदद कर सका, उम्मीद करता हूं कि हम सभी इस मुसीबत से जल्दी से निकल जाएं, सुरक्षित रहें।

Advertisement

इससे पहले भी कर चुके मदद
मालूम हो कि पिछले साल भी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये की राशि पीएम केयर्स फंड में दान की थी, अब एक बार फिर से महामारी को देखने के बाद अक्षय ने कदम उठाया है, और हर तरह से जरुरतमंदों की सहायता करना चाहते हैं, उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, उनके फैंस भी इस पोस्ट पर काफी कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

अक्षय ने दी कोरोना को मात
अक्षय कुमार खुद भी कोविड-19 के शिकार हो चुके हैं, कोरोना को मात देकर दोबारा एकदम स्वस्थ्य हो गये हैं, जब वो कोरोना संक्रमित पाये गये थे, तब वो मुंबई के एक अस्पताल में क्वारंटीन हुए थे, जिसके बाद उन्हें काफी दिनों तक वहीं रखा गया था, हालांकि अब वो ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं।