निकल गई हेकड़ी, मैरिज हॉल में हंगामा मचाने वाले डीएम शैलेष कुमार यादव पर बड़ा एक्‍शन

पश्चिमी त्रिपुरा के डीएम शैलेश यादव पर बड़ा एक्‍शन हो गया है, डीएम साहब ने एक मैरिज हॉल में लोगों से बदसलूकी पूर्ण रवैया अपनाया था, उनका वीडियो सोशल मीडिया में खूब चर्चा में रहा ।

Advertisement

New Delhi, Apr 29: त्रिपुरा वेस्‍ट के एक मैरिज हॉल में शादी के दौरान वहां पहुंचे लोगों से बदसलूकी करने वाले डीएम शैलेष यादव पर गाज गिरी है । जिलाधिकारी की बदसलूकी का वीडियो बीते दिन जमकर वायरल होता रहा, लोग उनके बर्ताव को लेकर प्रशासन पर निशाना साधते रहे । अब इस वीडियो के आधार पर और मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद मुख्यमंत्री बिप्लब देब की ओर से डीएम को सस्पेंड कर दिया गया है, डीएम के खिलाफ बीजेपी विधायकों ने भी प्रदर्शन किया था ।

Advertisement

डीएम की बदसलूकी का वीडियो हुआ था वायरल
डीएम शैलेश यादव ने त्रिपुरा वेस्‍ट के एक मैरिज हॉल में नाइट कर्फ्यू के दौरान रेड डाली थी । वो यहां एक हॉल में हो रही शादी के दौरान पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे थे । इस दौरान डीएम शैलेश यादव ने ना सिफ लोगों से बदसलूकी की, बल्कि अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया । पुलिसकर्मियों ने लोगों पर डंडे भी बरसाए । इस पूरी घटना का वीडियो जमकर वायरल हुआ ।

Advertisement

गुस्‍से में नजर आए डीएम साहब
इस वायरल वीडियो में डीएम शैलेश यादव काफी गुस्से में नजर आ रहे थे । लोगों के साथ ही वो पुलिसकर्मियों को फटकारते हुए भी नजर आए, वीडियो में वो पुलिसकर्मियों से दुल्हा-दुल्हन समेत पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकालने के लिए कहते हुए दिखे । डीएम ने सभी लोगों के खिलाफ महामारी आपदा कानून के तहत मामला दर्ज करने की बात भी कही ।

खूब आलोचना, मांगी माफी
डीएम की बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई, सोशल मीडिया पर लोग अब भी उनके बर्ताव को लेकर चर्चा कर रहे हैं । यूजर्स ने यहां तक कहा कि प्रशासन को कार्रवाई के लिए सिर्फ आम लोग ही दिखते हैं, नेता नहीं । हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी शैलेश यादव ने माफी मांग ली है, उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था ।