विराट की वजह से इस स्टार क्रिकेटर का हो गया था मॉडल से ब्रेकअप, फिर युवराज की बहन से प्यार

रोहित शर्मा का जन्म 30 अप्रैल 1987 को महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था, उनकी मां नहीं चाहती थी कि उनका बेटा क्रिकेटर बने, उनका कहना था कि बेटा पढ-लिख कर कोई अच्छी सी नौकरी करे।

New Delhi, Apr 30 : मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं, हिटमैन ने क्रिकेट के मैदान पर कई बड़े कारनामे किये हैं, क्रिकेट के अलावा रोहित की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है, जब इस खिलाड़ी को बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार हुआ था, तो उनके साथी खिलाड़ी विराट कोहली की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था, इसके बाद रोहित को युवराज सिंह की बहन से प्यार हो गया, आइये आज हम आपको उनके बारे में बताते हैं।

Advertisement

मां नहीं चाहती थी कि क्रिकेटर बने बेटा
रोहित शर्मा का जन्म 30 अप्रैल 1987 को महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था, उनकी मां नहीं चाहती थी कि उनका बेटा क्रिकेटर बने, उनका कहना था कि बेटा पढ-लिख कर कोई अच्छी सी नौकरी करे, लेकिन रोहित के नसीब में कुछ और ही लिखा था, उन्होने घर की जिम्मेदारियों के साथ ही अपना पैशन भी पूरा किया। रोहित क्रिकेट के साथ ही अपने लेडी लव को लेकर भी चर्चा में रहे हैं, कभी उनका नाम मॉडल सोफिया हयात के साथ जुड़ा, हालांकि कुछ ही समय में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Advertisement

कोहली की वजह से टूटा रिश्ता
रोहित शर्मा के साथ अलग होने के पीछे सोफिया ने विराट कोहली को वजह बताया था, जी हां, उस समय सोफिया ने ट्वीट कर लिखा था, कि उन्होने रोहित से ब्रेकअप कर लिया है, कभी वापस उनके साथ रिलेशन में नहीं आएंगी, अब वो सिर्फ इस जेंटलमैन (विराट कोहली) को डेट करेंगी।

Advertisement

रितिका से शादी
इसके बाद रोहित का दिल युवी की राखी सिस्टर रितिका सजदेह पर आया, वो एक स्पोर्ट्स मैनेजर थी, रोहित और रितिका की मुलाकात युवराज ने ही करवाई थी, दोनों की पहली मुलाकात एक प्रोफेशनल थी, लेकिन बाद में दोनों की दोस्ती हो गई, जो समय के साथ प्यार में बदल गई। रोहित ने मुंबई के बोरवली स्पोर्ट्स क्लब में घुटनों पर बैठकर रितिका को प्रपोज किया था, जिसके बाद रितिका ने तुरंत उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था, दोनों ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की थी, अब दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम समायरा है।