अरबपति का था दावा 4 हजार महिलाओं संग बिताई है रात, ‘आखिरी’ पत्नी ने दिया जहर

जापान के अरबपति बिजनेसमैन की युवा पत्नी साकी सूडो को उन्‍हें जहर देकर मारने के इल्‍जाम में गिरफ्तार कर लिया गया है । पूरा मामला हैरान करने वाला है ।

New Delhi, May 01: जापान की, 25 वर्षीय साकी सुडो पर आरोप है कि उसने अपने 77 साल के पति ‘डॉन जुआन’ की हत्या की है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने डॉन जुआन को शादी करने के महज तीन महीनों के अंदर ही जहर देकर मार डाला था । डॉन जुआन उर्फ कोसुके नोजाकी जापान के एक रसूखदार बिजनेसमैन में शुमार रहे हैं, उनका रियल एस्टेट और शराब का कारोबार था । करीब 3 साल पहले मई के महीने में उनकी मौत हो गई थी, उनके शरीर से खतरनाक ड्रग्स मिलने की बात सामने आई थी । उनकी मौत से पहले वो अपनी युवा पत्नी के साथ ही मौजूद थे ।

Advertisement

4 हजार महिलाओं से संबंध का था दावा
नोजाकी उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने साल 2016 में अपनी ऑटोबायोग्राफी में 4 हजार महिलाओं के साथ सोने का दावा किया था । उनका दावा था कि उन्होंने इन महिलाओं को लाखों-करोड़ों रुपये दिए हैं, डॉन जुआन खुद को स्पैनिश प्लेबॉय के तौर पर देखते थे । डॉन जुआन यानी नोजाकी,  वाकायामा में मौजूद अपने घर में मृत पाए गए थे । पुलिस ने केस की जांच की तो पता चला कि उन्हें जहर देकर मारा गया था ।

Advertisement

पत्‍नी ने किया था सर्च, डिनर में देकर मार डाला
पुलिस ने बताया कि मरने से पहले नोजाकी अपनी पत्नी के साथ डिनर कर रहे थे, सुडो ने इंटरनेट पर एक जहरीले ड्रग्स के बारे में रिसर्च किया था और उसे ही अपने पति को दे दिया था । पुलिस का कहना है कि ये बात अब तक साफ नहीं हो पाई है कि उसकी युवा पत्‍नी ने अपने पति को क्यों मारा । आपको बता दें कि नोजाकी ने अपनी वसीयत में कहा था कि वो 1.3 बिलियन युआन की अपनी प्रॉपर्टी को शहर की तरक्की के लिए दान करना चाहते थे । नोजाकी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में ये भी लिखा था कि उनका पैसा कमाने का एक अहम मकसद था कि वो आकर्षक महिलाओं को डेट करते रहें, ये उनका पैसा कमाने का काफी बड़ा मोटिवेशन था ।

Advertisement

सुडो साकी को किया था प्रपोज
रिपोर्ट्स के मुताबिक नोजाकी ने सपोरो की रहने वाली सुडो से पूछा था कि क्या वो उनकी जिंदगी की आखिरी महिला बनना पसंद करेंगी?  इसके लिए सुडो ने हामी भर ली थी, लेकिन वो ये बात अपने ध्‍ज्ञर पर नहीं बता पाईं । उन्होंने अपने घरवालों से नोजाकी के साथ रिश्ते को छिपा कर रखा था और वे अपने घरवालों को कहती थीं कि वे स्टॉक ट्रेडिंग के सहारे अच्छा खासा पैसा कमा रही हैं।