IPL 2021- केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, RCB के खिलाफ होने वाला मैच रद्द

कोरोना काल के दौरान बीसीसीआई ने मजबूत बायो बबल का हवाला दिया था, जिसके तहत अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराये गये, लेकिन अहमदाबाद में खेले जाने वाले 30वां मुकाबला रद्द कर दिया गया है।

New Delhi, May 03 : अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जाने वाला मैच रद्द हो गया है, केकेआर टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसके बाद मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया है, बता दें कि केकेआर के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, ऐसा पहली बार हुआ है, कि खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद कोई मैच रद्द किया गया हो।

Advertisement

बायो बबल का हवाला
आपको बता दें कि कोरोना काल के दौरान बीसीसीआई ने मजबूत बायो बबल का हवाला दिया था, जिसके तहत अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराये गये, लेकिन अहमदाबाद में खेले जाने वाले 30वां मुकाबला रद्द कर दिया गया है, पहले खबर आई थी कि कोरोना काल से बचने के लिये बीसीसीआई ने बायो बबल को और सख्त कर दिया है। लेकिन इसके बाद भी खिलाड़ी बच नहीं पाये हैं।

Advertisement

पाबंदी के बाद भी कोरोना
ऐसा कहा गया था कि खिलाड़ियों के बाहर से आने वाले खाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है, बायो बबल में रह रहे खिलाड़ियों को सिर्फ होटल में मिलने वाला खाना ही खाना होगा, बता दें कि कोरोना काल में आईपीएल के आयोजन पर सवाल उठ रहे थे, इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी आईपीएल से हट चुके हैं।

Advertisement

जारी रहेगा आईपीएल
हालांकि बीसीसीआई ने तब स्पष्ट कहा था कि आईपीएल जारी रहेगा, क्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि खिलाड़ियों के लिये सुरक्षित माहौल बनाया जाएगा, इस बार कोरोना की वजह से देश के सिर्फ 6 शहरों में ही आईपीएल का आयोजन हो रहा है, IPL ताकि खिलाड़ियों को ज्यादा सफर ना करना पड़ा।

Advertisement