फेसबुक के जरिये प्यार, शादी फिर शारीरिक संबंध, अब व्हाट्सएप्प पर मिला तीन तलाक

बुलंदशहर के शिकारपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने 6 साल पहले फेसबुक के जरिये छत्तीसगढ की युवती को प्रेम के जाल में फंसाकर निकाह कर लिया।

New Delhi, May 05 : फेसबुक पर दूसरे राज्य की लड़की से प्यार हुआ, फिर दोनों ने शादी की, इसके बाद व्हाट्सएप्प पर तीन तलाक दे दिया, वहीं अब पीड़िता न्याय के लिये एसएसपी ऑफिस के चक्कर काट रही है, वो गुहार लगा रही है कि प्यार के साथ-साथ अपने बच्चों को अपने साथ-साथ अपने बच्चों को अपने साथ रखना चाहती है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
बुलंदशहर के शिकारपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने 6 साल पहले फेसबुक के जरिये छत्तीसगढ की युवती को प्रेम के जाल में फंसाकर निकाह कर लिया, शादी के बाद परदेसी प्रेमिका के दो बच्चे हुए, आरोप के मुताबिक ससुर ने बच्चों को अपने पास रख लिया, और बहू को बेटे के साथ मायके भेज दिया। woman police station 2 इस दौरान परदेसी महिला का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न हुआ, साथ ही उसे व्हाट्सएप्प के जरिये उसे तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद आज परदेसी प्रेमिका सुसाइड करने को मजबूर है।

Advertisement

महिला परामर्श केन्द्र से मांगी सलाह
एसएसपी ऑफिस के साथ-साथ कोतवाली शिकारपुर पुलिस से भी न्याय की गुहार लगाई है, women 1 लेकिन कोतवाली के कोतवाल साहब ने भी परदेसी महिला को कानून का पाठ पढाते हुए महिला परामर्श केन्द्र जाने को कहा है, वहां से सलाह-मशविरा लेने को कहा गया है।

Advertisement

मरते दम तक इंसाफ के लिये लड़ती रहूंगी
पीड़िता जगह-जगह थाने, चौकी, कोर्ट-कचहरी सभी जगह चक्कर लगाते-लगाते थक गई है, लेकिन पीड़िता का कहना है कि मरते दम तक इंसाफ के लिये लड़ती रहूंगी, वहीं पीड़िता की आंखों में आंसू और हाथों में शिकायत पत्र है, woman police station लेकिन एसएसपी ऑफिस से लेकर थाना पुलिस तक कोई भी इस महिला की मदद करने को तैयार नहीं है।