बीच बाजार गरीब पर जुल्म कर रहा था पुलिस वाला, वीडियो की वजह से एक्शन

एसएसओ के इस हरकत का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले में संज्ञान लिया, तुरंत एसएचओ को बदल दिया गया।

New Delhi, May 06 : कोरोना काल में सरकारी निर्देशों का पालन करवाने को लेकर पंजाब पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है, चर्चा में रहने वाले थाना सिटी के एसएचओ नवदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक सब्जी बेचने वाले की टोकरी में लात मारकर इसे गिरा रहे हैं, हालांकि इसका उन्हें भारी खामियाजा भुगतना पड़ा, एसएसपी कपूरथला कंवरदीप कौर ने उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी कर दिये हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
एसएसओ के इस हरकत का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले में संज्ञान लिया, तुरंत एसएचओ को बदल दिया गया, उनकी जगह बलविंदर सिंह को थाना सिटी का एसएचओ बनाया गया है, बाद में डीजीपी दिनकर गुप्ता ने नवदीप सिंह को इस हरकत के लिये सस्पेंड कर दिया।

Advertisement

सब्जी की रेहड़ी
एसएचओ नवदीप सिंह बुधवार को सराय रोड पर लगने वाली सब्जी की रेहड़ियों के पास पहुंचे थे, वहां किसी बात को लेकर वो इतने गुस्से में आ गये, कि उन्होने अपना आपा खो दिया, फिर सब्जी की टोकरी पर लात मारकर उसे गिरा दिया, ये देख वहां मौजूद लोग स्तब्ध रह गये, और इधर-उधर भागने लगे, इसी बीच किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जो पूरे पंजाब ही नहीं बल्कि देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

अकसर सुर्खियों में रहते हैं नवदीप सिंह
नवदीप सिंह अकसर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, उनके फगवाड़ा में एसएचओ रहते हुए चोरी तथा अन्य कई आपराधिक मामले चर्चा में रहे, नवदीप पर ये भी आरोप लगते रहे हैं कि वो आम लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।